Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IPL 2021 : टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में RCB के लिए नहीं खेल पाएंगे जम्पा, माइक हेसन ने बताई यह वजह

टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेटर माइक हेसन ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा की वह जल्द ही शादी कर रहे हैं जिसके कारण जम्पा शुरुआती कुछ मैच में नहीं खेल पाएंगे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 24, 2021 12:23 IST
Adam Zampa, RCB, IPL 2021, cricket news, latest updates, Virat Kohli, AB de Villiers, Kyle Jamieson- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MAN4_CRICKET Adam Zampa

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जम्पा टूर्नामेंट के कुछ शुरुआती मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेटर माइक हेसन ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा की वह जल्द ही शादी कर रहे हैं जिसके कारण जम्पा शुरुआती कुछ मैच में नहीं खेल पाएंगे।

आरसीबी को आईपीएल के 14वें सीजन में अपना पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है। इसी मैच से सीजन की शुरुआत भी हो रही है। 

यह भी पढ़ें- On This Day : युवराज सिंह ने जब तोड़ दिया था विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का सपना, 24 साल बाद जीता था भारत

माइस हेसन ने कहा, ''जम्पा हमारे लिए शुरुआत के कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वह शादी कर रहे हैं। उनके जीवन का यह बहुत ही खास समय है और हम उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं। वह जल्द ही टीम के साथ जुड़कर एक नई शुरुआत करेंगे।''

इसके साथ ही माइक हेसन ने जानकारी दी है कि आरसीबी की टीम आगामी 29 मार्च से अपने ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत कर रहा है।  

यह भी पढ़ें- इस खास रणनीति के साथ पहले वनडे में बल्लेबाजी करने उतरे थे शिखर धवन

वहीं टीम के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स भी 28 मार्च को भारत पहुंच रहे हैं और वह क्वारंटीन के बाद ट्रेनिंग का कैंप का हिस्सा बनेंगे।

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के गर्वनिंग काउंसिल ने हाल में आईपीएल 2021 के शेड्यूल की घोषणा की थी, जिसकी शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। आईपीएल का यह 14वां सीजन कुल 6 वेन्यू पर खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement