Wednesday, March 27, 2024
Advertisement

श्रेयस अय्यर ने खींची विराट कोहली की 'टांग' कहा- 'घुंघरु टूट गए'

सोशल मीडिया पर अपनी पैनी नजर रखने वाले श्रेयस अय्यर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तस्वीर पर एक मजेदार कमेंट किया जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 21, 2020 12:42 IST
New Zealand vs India, BCCI, Virat Kohli, Shreyas Iyer, Iyer caption, Instagram post, Kohli toss phot- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat kohli

लिमिटेड ओवरों में भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फोटो और कमेंट के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसा ही एक कमेंट उन्होंने विराट कोहली की एक तस्वीर पर किया जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टॉस के लिए मैदान पर जाते हुए कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पोस्ट की। जिसमें वह भारतीय टीम के ब्लैजर पहने हुए हैं। इस तस्वीर में ऐसा लग रहा है कि विराट किसी डांस पोजिशन में हैं। फिर क्या था सोशल मीडिया पर अपनी पैनी नजर रखने वाले श्रेयस अय्यर ने इस तस्वीर को देखते ही कमेंट किया जिसे सब पसंद कर रहे हैं। 

विराट कोहली की इस तस्वीर पर श्रेयस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'के घुंघरू टूट गए'। आपको बता दें कि यह एक बॉलीवुड फिल्म के गाने का बोल है।

हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का पहला दिन भारत के लिए निराशाजनक नहीं रहा। दिन के शुरुआती दो सत्रों में कीवी गेंदबाजों ने भारत को परेशान किया तो दिन के तीसरे सत्र का खेल बारिश के कारण नहीं हो सका और इसी कारण भारत ने दिन का अंत पांच विकेट के नुकसान पर 122 रनों का साथ किया। 

चायकाल की घोषणा होने तक भारत ने अपने पांच विकेट खोकर सिर्फ 122 रन बनाए थे। लेकिन इसके बाद बारिश आ गई और तीसरे सत्र का खेल नहीं हो सका और अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी। रहाणे एक छोर पर 38 रन बनाकर खड़े हैं। उनके साथ ऋषभ पंत 10 रन बनाकर टिके हैं। पहले दिन सिर्फ 55 ओवर की फेंके जा सके और इनमें कीवी टीम के लिए पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज काइस जेमिसन तीन अहम विकेट लेकर अपना प्रभाव छोड़ने में सफल रहे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement