Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : MI vs CSK - पहले मैच के लिए रैना और शाहरुख़ खान ने दोनों टीमों को दी इस तरह शुभकामनाएं

शाहरुख के अलावा सीएसके अहम सदस्य और इस सीजन में नहीं खेल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी दोनों टीमों को शुभकामनाएं संदेश दी है।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2020 18:05 IST
Shah Rukh Khan, SRK, MI vs CSK, IPL, IPL 2020, IPL news, IPL 2020 news, Cricket news, SRK news, MS D- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020, MI vs CSK

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की शुरुआत होने में कुछ घंटो का समय बांकी रह हया है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से टूर्नामेंट का आगाज होगा। इस मौके पर कोलकाता नाइट राइडर्स के को ऑनर शाहरुख खान ने महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा को शुभकामनाएं दी।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "आज के मैच के लिए चेन्नई और मुंबई को शुभकामनाएँ। सभी खिलाड़ियों को स्वस्थ रहने और अच्छे खेल की कामना करता हूं। अच्छी तरह से खेलो रोहित और धोनी। आपका खेल देखने के लिए अब इंतजार नहीं कर सकता! 6 फीट दूर से गले मिल रहा हूं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : सीजन-13 के अपने पहले ही मुकाबले से पंजाब के लिए उपलब्ध रहेंगे मैक्सवेल

इसके अलावा सीएसके अहम सदस्य और इस सीजन में नहीं खेल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी दोनों टीमों को शुभकामनाएं संदेश दी है।

रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा, " आप सभी को सफलता के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं। ये मेरे लिए अकल्पनीय है कि मैं टीम के साथ वहाँ नहीं हूँ। लेकिन मेरी शुभकामनाएं आप सभी के साथ हैं। जाए और जीते।

यह भी पढ़ें-  IPL 2020 : सीजन-13 के पहले ही मुकाबले में लग सकता है रिकॉर्डों की झड़ी

आपको बता दें कि रैना निजी कारणों का हवाला देते हुए सीजन-13 से अपना वापस ले लिया है। इससे पहले वह इस फ्रेंचाइजी के सबसे अहम सदस्यों में एक थे।

कोविड-19 के इस दौर में आईपीएल इस साल का सबसे बड़ा टी-20 टूर्नामेंट होने जा रहा है। इससे पहले इस टूर्नामेंट का आयोजन इसी साल 29 मार्च को होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया था।

हालांकि अब टूर्नामेंट को खेला जा रहा है। लगभग दो महीने से अधिक समय तक खेले जाने वाली इस लीग का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement