Friday, April 26, 2024
Advertisement

सड़क दुर्घटना मामले में पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए देने के बाद जमानत पर रिहा हुए कुसल मेंडिस

बता दें, मेंडिस ने 5 जुलाई को अपनी कार से पैदल चल रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारी जिसके बाद उस व्यक्ति की मौत हो गई थी।   

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 07, 2020 12:34 IST
Kusal Mendis released on bail after giving Rs 10 lakh to the victim's family in a road accident case- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kusal Mendis released on bail after giving Rs 10 lakh to the victim's family in a road accident case

श्रीलंका के विकेट कीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस को पिछले दिनों सड़क दुर्घटना मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद आज उन्हें जमानत मिल गई है। सोमवार को कोर्ट में पेश किए जाने के बाद मेंडिस के वकील ने पीड़ित के परिवार को 10 लाख रुपये देने पर सहमति जताई। इसके बाद दो लाख रुपये का प्रारंभिक भुगतान कर मेंडिस को जमानत मिल गई है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार - यह समझौता मेंडिस को सोमवार पनादुरा मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किए जाने के बाद उन्हें 10 लाख रुपये के दो व्यक्तिगत मुचलके पर रिहा किए जाने के दौरान हुआ। अदालत ने इस हादसे के मद्देनजर मेंडिस की ड्राइविंग लाइसेंस को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।

बता दें, मेंडिस ने 5 जुलाई को अपनी कार से पैदल चल रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारी जिसके बाद उस व्यक्ति की मौत हो गई थी। 

ये भी पढ़ें - लॉकडाउन में डॉम सिब्ली ने घटाया 12 किलो वजन, अब विंडीज के खिलाफ दिखाएंगे दम

श्रीलंकाई मीडिया के अनुसार यह हादसा रविवार सुबर 5:30 बजे पनाडुरा में होरेथुडुवा क्षेत्र में हुआ। वहां पैदल चल रहा 74 साल का व्यक्ति दुर्घटना का शिकार हो गया जिससे उसकी मौत हो गई।  

पुलिस प्रवक्ता एसएसपी जलिया सेनारत्ने ने मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि की। यह भी पता चला है कि पीड़ित पनादुरा के गोरकापोला इलाके का निवासी था।

25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज मेंडिस ने 44 टेस्ट और 76 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है। 

वह राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे जिसने कोविड-19 लॉकडाउन के बाद ट्रेनिंग शुरू की है। महामारी के कारण श्रीलंका के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रद्द हो गए हैं जिसमें भारत का श्रीलंका दौरा भी शामिल है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement