Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आईपीएल के 13वें सीजन से पहले मुंबई को लगा झटका, लसिथ मलिंगा टीम से हुए बाहर

मुंबई इंडियंस के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: September 02, 2020 19:22 IST
Lasith Malinga,IPL, IPL 2020,james Pattinson, Mumbai indians - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Lasith Malinga

इंडियनन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से ठीक पहले मुंबई इंडियंस की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी तेज गेंदबाद लसिथ मलिंगा इस सीजन में भाग नहीं लेंगे। मलिंगा की फ्रेंचाइजी ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाद जेम्स पैटिसन को अपनी टीम में शामिल किया गया है। मुंबई ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई इंडियंस ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि मलिंगा ने इस सीजन नहीं खेल पाने की बात कही और फ्रेंचाइजी ने उनके इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मलिंगा निजी कारणों से यह सीजन नहीं खेलेंगे और वह श्रीलंका में अपने परिवार के समय बिताना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- टी-20 रैंकिंग में टॉम बेंटन और मोहम्मद हफीज को मिली बढ़त, पहले स्थान पर कायम हैं बाबर आजम

इससे पहले यह भी खबर आई थी कि उनके पिता की तबीयत खराब है और वह आईपीएल का 13वां सीजन नहीं खेल पाएंगे।

पैटिनसन इस हफ्ते के अंत में अबुधाबी में मुंबई इंडियंस से जुड़ जायेंगे। मलिंगा मुंबई की टीम के लिये महत्वपूर्ण गेंदबाज रहे हैं और उन्होंने बीते वर्षों में टीम के अभियान में अहम भूमिका निभायी थी। 

टीम के मालिक आकाश अंबानी ने पैटिनसन का स्वागत किया और मलिंगा को अपना समर्थन दिया। 

उन्होंने कहा, ‘‘जेम्स हमारे साथ फिट होने के लिये सही खिलाड़ी हैं और हमारे इस समय तेज गेंदबाजों के उपलब्ध विकल्पों में शामिल होंगे। ’’ मलिंगा ने श्रीलंका के लिये पिछला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच इस साल मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान खेला था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement