Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

लक्ष्मण ने सूर्यकुमार और ईशान किशन को T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने का किया समर्थन

इंग्लैंड को भारतीय दौरे पर बुरी तरह मुंह की खानी पड़ी और तीनों सीरीज में हारकर खाली हाथ ही स्वेदश लौटने को मजूबर होना पड़ा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 29, 2021 10:36 IST
लक्ष्मण ने सूर्यकुमार...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ICC लक्ष्मण ने सूर्यकुमार और ईशान किशन को T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने का किया समर्थन

इंग्लैंड को भारतीय दौरे पर बुरी तरह मुंह की खानी पड़ी और तीनों सीरीज में हारकर खाली हाथ ही स्वेदश लौटने को मजूबर होना पड़ा। वहीं, भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ तीनों सीरीज अपनी बैंच स्ट्रैंथ को टेस्ट करने का बेहतरीन मौका साबित हुआ जिसके चलते टीम इंडिया को कई शानदार खिलाड़ी मिले जिसमें ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव दो बड़े नाम रहे।

भारत ने T20 सीरीज में इंग्लैंड को 3-2 से शिकस्त दी जिसमें इन दोनों ही बल्लेबाजों का अहम योगदान रहा। हालांकि ईशान और सूर्यकुमार के शानदार प्रदर्शन ने न केवल टीम मैनेजमेंट पर बेस्ट खिलाड़ियों को चुनने का अतिरिक्त दवाब डाल दिया है बल्कि कप्तान विराट कोहली के सामने बैटिंग ऑर्डर बनाने की चुनौती पेश कर दी है। 

IND v ENG, 3rd ODI : विराट कोहली ने एक हाथ से कैच पकड़कर किया हर किसी को हैरान, देखें वीडियो

इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को आगामी T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने की मांग की है। वीवीएस ने एक टीवी शो में कहा, "ठीक है, यह एक बहुत ही कठिन सवाल है क्योंकि हमने इस सीरीज में जो देखा है वह यह है कि बहुत सारे युवाओं ने अपने अवसरों को भुनाने का काम किया है। लेकिन जिस तरह से ईशान किशन ने अपनी पहली पारी खेली और फिर सूर्यकुमार यादव ने भी जिस तरह से खेला, मुझे लगता है कि दोनों निश्चित रूप से मेरे 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में होंगे। यह एक कठिन विकल्प है, लेकिन मुझे लगता है कि दोनों T20 विश्व कप में भारतीय टीम की ओर से खेलने के काबिल हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement