1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वर्ल्ड कप क्वालीफायर में वेस्टइंडीज ने पहले टीम को 'हराया' फिर जमकर 'सुनाया'!

वर्ल्ड कप क्वालीफायर में वेस्टइंडीज ने पहले टीम को 'हराया' फिर जमकर 'सुनाया'!

वेस्टइंडीज की टीम ने पपुआ न्यू गिनी को 6 विकेट से हरा दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 09, 2018 17:15 IST
मार्लन सैमुअल्स- India TV Hindi News
मार्लन सैमुअल्स

वर्ल्ड कप क्वालीफायर में वेस्टइंडीज की टीम का सफर अब तक अच्छा रहा है और टीम ने अपने दोनों मुकाबले जीते हैं। गुरुवार को टीम का मुकाबला पपुआ न्यू गिनी से था जिसे वेस्टइंडीज ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज की टीम ने सुपर सिक्स की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं। हालांकि दूसरे मैच के बाद आईसीसी ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सैमुअल्स खिलाड़ियों को सलाह देते दिख रहे हैं।​

वीडियो में देखा जा सकता है कि पपुआ न्यू गिनी को हराने के बाद सैमुअल्स पपुआ न्यू गिनी के खिलाड़ियों को कुछ सलाह दे रहे हैं। वो खिलाड़ियों को बता रहे हैं कि अपने अंदर हमेशा जीत की भूख रखो और हमेशा जीत के बारे में सोचो। इसके अलावा भी सैमुअल्स ने खिलाड़ियों को खेल से जुड़ी कई और बारीकियां बताईं।

आपको बता दें कि मुकाबले में पपुआ न्यू गिनी ने वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 201 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके बाद वेस्टइंडीज एक समय 58 रन पर 4 विकेट खो चुका था। लग रहा था कि पपुआ न्यू गिनी की टीम उलटफेर कर सकती है लेकिन फिर जेसन होल्डर ने शे होप के साथ मिलकर अपनी टीम को जीत दिला दी और लगातार दूसरी जीत हासिल की। इस मैच में जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने सुपर सिक्स की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप क्वालीफायर के फाइनल में पहुंचने वाली टीमें 2019 के विश्व कप में खेलेंगी।

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड

>independence-day-2022