Monday, April 29, 2024
Advertisement

डेंगू के कारण हफीज हो सकते हैं T20 World Cup Squad से बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि बोर्ड का मेडिकल पेनल हफीज के संपर्क में है और उनकी रिकवरी तथा उपचार पर नजर रखे हुए है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 29, 2021 17:01 IST
mohammad hafeez infected with dengue- India TV Hindi
Image Source : GETTY mohammad hafeez infected with dengue

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज डेंगू की चपेट में आने के कारण राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट चैम्पियनशिप से बाहर हो गए हैं और उनका यूएई में अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप में भी खेलना संदिग्ध है। अगले महीने 41 बरस के होने जा रहे हफीज लाहौर में अपने घर पर इलाज करा रहे हैं।

अब देखना है कि 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप तक वह फिट हो पाते हैं या नहीं। एक स्थानीय डॉक्टर ने कहा, "यह इस पर निर्भर करता है कि उनका संक्रमण कितना गंभीर है। इस बीमारी से बहुत कमजोरी आ जाती है और प्लेटलेट सामान्य होने में एक महीना लग जाता है।"

IPL 2021 MI vs PBKS: संजना ने की थी ऐसी प्रिडिक्सन, बुमराह ने सच कर दिखाई!

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि बोर्ड का मेडिकल पेनल हफीज के संपर्क में है और उनकी रिकवरी तथा उपचार पर नजर रखे हुए है। पाकिस्तानी टीम 14 अक्टूबर के आसपास विश्व कप के लिये रवाना होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement