Friday, April 19, 2024
Advertisement

PSL स्पॉट फिक्सिंग मामले में नया खुलासा, पाकिस्तानी बल्लेबाज नासिर जमशेद पर रिश्वत लेने का आरोप

नासिर जमशेद पर ब्रिटेन की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी (एनसीए) ने क्रिकेट में स्पॉट फिक्सिंग की जांच के दौरान रिश्वत लेने के आरोप तय किये। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 21, 2018 7:50 IST
नासिर जमशेद- India TV Hindi
नासिर जमशेद

लंदन: पाकिस्तान के प्रतिबंधित बल्लेबाज नासिर जमशेद पर ब्रिटेन की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी (एनसीए) ने क्रिकेट में स्पॉट फिक्सिंग की जांच के दौरान गुरुवार को रिश्वत लेने के आरोप तय किये। एनसीए के प्रवक्ता ने कहा कि जमशेद और ब्रिटेन के दो अन्य नागरिक यूसफ अनवर और मोहम्मद एजाज को लिखित समन भेजे गये। इन पर रिश्वत लेने के आरोप लगाये गये हैं। 

नासिर जमशेद पर पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश की लीग में स्‍पॉट फिक्सिंग के आरोप हैं। जमशेद के अलावा ब्रिटिश नागरिक यूसुफ अनवर(35), मोहम्‍मद इजाज(33) को इस मामले में फरवरी 2017 में गिरफ्तार किया गया था। मैंचेस्टर की मजिस्‍ट्रेट अदालत में अब जमेशद और बाकी दोनों आरोपियों को अगले साल 15 जनवरी को पेश होने को कहा है।

पाकिस्‍तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक पीसीबी के वकील तफज्‍जुल रिजवी ने कहा, “पीसीबी के इस मामले में नासिर जमशेद पर लगाए गए 10 साल के बैन के आदेश के आधार पर ही ट्रिब्‍यूनल अपने नतीजे पर पहुंचा है।”

पिछले दो सालों में यह दूसरी बार जमशेद को दोषी ठहराया गया है। इससे पहले, पिछले साल दिसंबर में जमशेद को 2017 पीएसएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में सही से सहयोग न देने के लिए एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement