1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. श्रीलंकाई क्रिकेटरों और कोचों की प्रगति का निरीक्षण करेगी नई समिति : खेल मंत्री

श्रीलंकाई क्रिकेटरों और कोचों की प्रगति का निरीक्षण करेगी नई समिति : खेल मंत्री

श्रीलंका के खेल मंत्री नमल राजपक्षे ने शनिवार को कहा कि एक नई क्रिकेट समिति गठित की जाएगी जो क्रिकेटरों और कोचों की प्रगति का निरीक्षण करेगी।

Bhasha Bhasha
Updated on: January 30, 2021 20:20 IST
श्रीलंकाई...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SRI LANKA CRICKET श्रीलंकाई क्रिकेटरों और कोचों की प्रगति का निरीक्षण करेगी नई समिति: खेल मंत्री

कोलंबो। श्रीलंका के खेल मंत्री नमल राजपक्षे ने शनिवार को कहा कि एक नई क्रिकेट समिति गठित की जाएगी जो क्रिकेटरों और कोचों की प्रगति का निरीक्षण करेगी। श्रीलंका की घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ 0-2 की हार के बाद यह फैसला किया गया। हाल में संपन्न सीरीज में श्रीलंका की हार के बाद नाराज लोगों ने खेल में टीम के खराब प्रदर्शन को रोकने के लिए कदम उठाने की मांग की थी।

कई बैठकों के बाद नमल ने फैसला किया कि मौजूदा घरेलू प्रथम श्रेणी ढांचे का पुनर्गठन किया जाएगा, नया सुपर प्रांतीय टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा और राष्ट्रीय टीम को टीम मेंटर, क्रिकेट निदेशक और पूर्णकालिक मैनेजर के अंतर्गत लाया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने रहाणे को दिया था 'जीत का मंत्र', अब हुआ खुलासा

राजपक्षे ने शनिवार को कहा कि उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की नई क्रिकेट समिति के लिए नामों को प्रस्तावित किया है। उन्होंने कहा, ‘‘यह समिति खिलाड़ियों और कोचों की प्रगति पर नजर रखेगी और सुनिश्चित करेगी कि खेल मंत्रालय और एसएलसी की जिन उद्देश्यों पर सहमति बनी है उन्हें पूरी तरह लागू किया जाए।’’ समिति में पूर्व क्रिकेटर और कारपोरेट नेतृत्वकर्ता शामिल होंगे। अब तक नई चयन समिति की भी नियुक्ति नहीं की गई है।

पूर्व क्रिकेटर ने माना, ऑस्ट्रेलिया में फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ को है मदद की जरूरत

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15