1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. NZ vs AUS 3rd T20I : ग्लेन मैक्सवेल ने तेज तर्रार छक्का लगाकर तोड़ी स्टेडियम की कुर्सी, वीडियो हुआ वायरल

NZ vs AUS 3rd T20I : ग्लेन मैक्सवेल ने तेज तर्रार छक्का लगाकर तोड़ी स्टेडियम की कुर्सी, वीडियो हुआ वायरल

मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर 70 रन की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी जड़े।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 03, 2021 16:10 IST
NZ vs AUS 3rd T20I: Glenn Maxwell smashed stadium chair with a sharp six, video goes viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CRICKETCOMAU NZ vs AUS 3rd T20I: Glenn Maxwell smashed stadium chair with a sharp six, video goes viral

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5टी20 मैच की सीरीज का तीसरा मुकाबला वेलिंगटन के वेस्टपैक स्टेडियम में खेला गया। इस मैच के मेहमान टीम ने 64 रनों से जीतकर सीरीज में वापसी की है। न्यूजीलैंड यह सीरीज अभी 2-1 से लीड कर रहा है। कंगारुओं को इस सीरीज में बने रहने के लिए यह मुकाबला जीतना जरूरी था ऐसे में जीत का जिम्मा हरफनमौला ग्लेनमैक्सवेल ने उठाया। मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर 70 रन की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी जड़े। इनमें से एक छक्का मैक्सवेल ने ऐसा मारा जिससे स्टेडियम की कुर्सी ही टूट गई।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : माइकल वॉन ने एक बार फिर कसा मोटेरा पिच पर तंज, अब शेयर की यह वीडियो

जी हां, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने खुद इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। यह छक्का मैक्सवेल ने पारी के 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर नीशम को लगाया था। इस ओवर में मैक्सवेल ने कुल 28 रन बटौरे थे।

बता दें, मैक्सवेल की इस लाजवाब पारी से ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG 4th Test : इंग्लैंड को धूल चटाकर WTC के फाइनल में जगह बनाने पर होगी टीम इंडिया की नजरें

मैक्सवेल के अलावा ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान एरॉन फिंच ने 44 गेंदों पर 69 और फिलिप ने 27 गेंदों पर 43 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड के लिए इश सोढ़ी ने सबसे अधिक दो विकेट लिए, वहीं न्यूजीलैंड के लिए सबसे महंगे गेंदबाज जिमी नीशम साबित हुए। नीशम ने अपने 4 ओवर के कोटे में 15 की इकॉन्मी के साथ कुल 60 रन खर्चे, इस दौरान उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली।

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एस्टन एगर ने 6 विकेट लेकर कीवी टीम को 144 रन पर ही ढेर कर दिया। न्यूजीलैंड की टीम ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे महज 17.1 ओवर ही संघर्ष कर पाई।

ये भी पढ़ें - Ind vs Eng : जसप्रीत बुमराह की जगह चौथे टेस्ट में इस गेंदबाज को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के लिए मार्टिन गप्टिल ने 43 और कॉन्वे ने 38 रन बनाए, लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी।

इस सीरीज का चौथा मुकाबला इसी मैदान पर 5 मार्च को खेला जाना है, वहीं अंतिम मुकाबला 7 मार्च को माउंट माउंगानुई के बे ओवल में होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X