1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. NZ vs PAK : शोएब अख्तर ने साधा पीसीबी पर निशाना, कहा 'स्कूल लेवल की क्रिकेट खेल रहा है पाकिस्तान'

NZ vs PAK : शोएब अख्तर ने साधा पीसीबी पर निशाना, कहा 'स्कूल लेवल की क्रिकेट खेल रहा है पाकिस्तान'

पाकिस्तान टीम के इस निराशाजनक परफॉर्मेंस से पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी निराश है। उनका कहना है कि खिलाड़ी स्कूल लेवल की क्रिकेट खेल रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 05, 2021 17:42 IST
NZ vs PAK: Shoaib Akhtar targets PCB, says 'Pakistan is playing school level cricket'- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/SHOAIB AKHTAR NZ vs PAK: Shoaib Akhtar targets PCB, says 'Pakistan is playing school level cricket'

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम बैकफुट पर दिखाई दे रही है। पहली पारी में 297 रन पर ढेर होने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर खड़ा करने से नहीं रोक पाए। न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में केन विलियमसन के दोहरे शतक की मदद से 6 विकेट पर 659 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने एक विकेट खोकर 8 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : 1978 के बाद टीम इंडिया ने सिडनी में नहीं जीता है एक भी टेस्ट मैच, आंकड़े कर देंगे हैरान

इस दौरे पर पाकिस्तान पहले ही एक टेस्ट मैच हार चुका है और यह टेस्ट मैच हारते ही उनका टेस्ट सीरीज में सूपड़ा साफ हो जाएगा।

पाकिस्तान टीम के इस निराशाजनक परफॉर्मेंस से पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी निराश है। उनका कहना है कि खिलाड़ी स्कूल लेवल की क्रिकेट खेल रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने चयनकर्ताओं पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि जैसा वो बो रहे हैं वैसी ही फसल काट रहे हैं।

ये भी पढ़ें - केन विलियमसन के दोहरे शतक पर वसीम जाफर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीर शेयर करते हुए कही ये बात

अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा "टीम में औसत दर्ज के खिलाड़ी चुने जा रहे हैं जो स्कूल लेवल का क्रिकेट खेल रहे हैं। पाकिस्तान क्रिेकेट बोर्ड जो बो रही है वही फसल काट रही है। वो टीम में औसत दर्जे के खिलाड़ियों को ला रहे हैं और औसत दर्जे की क्रिकेट खेल रहे हैं और इससे रिजल्ट भी औसत ही आने की संभावना है। पाकिस्तान की टीम जब भी टेस्ट क्रिकेट खेलेगी वो एक्सपोज हो जाएगी।"

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : धोनी के बाद ऐसा करने वाले दूसरे कप्तान बन सकते हैं रहाणे, करना होगा बस ये काम

उन्होंने आगे कहा "पाकिस्तानी क्रिकेटर स्कूल लेवल की क्रिकेट खेल रहे हैं और मैनेजमेंट उन्हें स्कूल लेवल का खिलाड़ी बना रही है। अब टीम मैनेजमेंट को बदलने की बात की जाएगी, लेकिन आप कब बदलेंगे।"

इस वीडियो का कैप्शन देते हुए अख्तर ने लिखा 'क्लब की टीमें इससे बेहतर खेलेंगी।'

बता दें, इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को 101 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

लाइव स्कोरकार्ड