Friday, May 10, 2024
Advertisement

PAK v NZ : पाकिस्तान को लेकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का मानना है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ आया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 26, 2021 15:22 IST
PAK v NZ : पाकिस्तान को लेकर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY PAK v NZ : पाकिस्तान को लेकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने दिया बड़ा बयान 

शारजाह| न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का मानना है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ आया है। विलियम्सन ने कहा, जिस तरह से उन्होंने भारत को दस विकेट से हराया, उन्हें इस टूर्नामेंट को जीतने का प्रबल दावेदार बनाता है। न्यूजीलैंड टूर्नामेंट में अभियान की शुरुआत मंगलावर को पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में करेगा।

विलियम्सन ने सोमवार को प्रेस कॉंफ्रेस में कहा, "पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए आत्मविश्वास से भड़े हुए हैं और वह इन परिस्थितियों में बाकी टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा खेल चुके हैं। जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया, इससे साफ पता चलता है कि वह इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारे खिलाफ भी पाकिस्तान की टीम पूरी क्षमता से खेलेगी। हम फिलहाल अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं और यहां कि परिस्थितियों को समझ रहे हैं। हमें यहां तीनों स्थलों पर खेलना है और मुझे लगता है कि हर स्थल की परिस्थिति अलग होने वाली है।"

T20 World Cup : भारत पर ऐतिहासिक जीत के बाद न्यूजीलैंड से बदला चुकता करने उतरेगा पाकिस्तान

विलियम्सन ने पाकिस्तान की टीम को यूवा और अनुभवी खिलाड़ियों की संयोजन वाली टीम बताया। उन्होने कहा, "उनकी टीम का संयोजन बेहतरीन है। टीम में यूवा और अनुभवी खिलाड़ियों के होने से उनकी टीम काफी मजबूत है। मध्यक्रम में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक टीम को काफी अनुभव प्रदान करते हैं। बाबर और रिजवान जो शीर्ष क्रम में शानदार फॉर्म में हैं। "

न्यूजीलैंड ने हाल ही में सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था जिसके बाद यह पहला मौका होगा जहां दोनों टीमें आमने सामने होगी।

PAK v NZ, T20 World Cup 2021 Live Streaming: देखें पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मुकाबला LIVE Online On Hotstar

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement