1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान 2023 एशिया कप में भारत की मेजबानी को लेकर आशावादी : एहसान मनी

पाकिस्तान 2023 एशिया कप में भारत की मेजबानी को लेकर आशावादी : एहसान मनी

मनी ने सूचित किया कि श्रीलंका 2022 में एशिया कप की मेजबानी करेगा और इस तरह उन्होंने इस साल जून में महाद्वीपीय टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना को खारिज कर दिया। 

Bhasha Bhasha
Published on: March 18, 2021 15:33 IST
Pakistan, sports, cricket, PCB- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ehsan Mani

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी 2023 में एशिया कप में भारत की मेजबानी को लेकर आशावादी हैं और उन्हें उम्मीद है कि तब तक दोनों पड़ोसी देशों के बीच राजनीतिक रिश्तों में सुधार होगा। मनी ने सूचित किया कि श्रीलंका 2022 में एशिया कप की मेजबानी करेगा और इस तरह उन्होंने इस साल जून में महाद्वीपीय टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना को खारिज कर दिया। 

उन्होंने कहा, ‘‘2022 में श्रीलंका एशिया कप की मेजबानी करेगा और 2023 में पाकिस्तान इस क्षेत्रीय टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। मैं आशावादी हूं कि तब तक दोनों देशों के बीच राजनीतिक रिश्तों में भी सुधार हो जायेगा और इससे भारतीय टीम के पाकिस्तान आने का रास्ता भी साफ होगा। ’’ 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : चौथे निर्णायक मैच में कोहली कर सकते हैं एक बड़ा बदलाव, जाने कैसी होगी Playing 'XI'!

उन्होंने बुधवार को ‘जंग’ अखबार को दिये साक्षात्कार में कहा, ‘‘हाल के दिनों में कुछ सकारात्मक संकेत मिले हैं और उम्मीद करते हैं कि रिश्तों में सुधार होगा। ’’ 

मनी ने कहा कि अगर भारतीय टीम उनके देश का दौरा करती है तो यह पाकिस्तान क्रिकेट के लिये बड़ी सफलता होगी। उन्होंने साथ ही कहा कि एशिया कप 2021 के आयोजन की संभावना नहीं है क्योंकि पाकिस्तान के पास पीएसएल छह के मैचों के कारण समय नहीं होगा और भारत भी न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में व्यस्त होगा।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania