1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पार्थिव पटेल ने सुरेश रैना को बताया सीएसके का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी

पार्थिव पटेल ने सुरेश रैना को बताया सीएसके का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी

 रैना आईपीएल 2020 के सत्र में नहीं खेले थे और पिछले सत्र में चेन्नई का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। तीन बार की चैंपियन टीम उसके इतिहास में पहली बार आईपीएल के नॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर सकी थी।  

IANS IANS
Published on: March 18, 2021 19:10 IST
Parthiv Patel, Suresh Raina, CSK, Sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IAZIZ07 Suresh Raina 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सुरेश रैना महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। रैना आईपीएल 2020 के सत्र में नहीं खेले थे और पिछले सत्र में चेन्नई का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। तीन बार की चैंपियन टीम उसके इतिहास में पहली बार आईपीएल के नॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर सकी थी।

पार्थिव ने कहा, "पिछले साल चेन्नई अच्छा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी थी। इसके बाद सभी ने देखा कि टूर्नामेंट के अंत में रितुराज गायकवाड़ ने कैसा प्रदर्शन किया। अब टीम में रैना के आने से उसका बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगा। हमने देखा है कि रैना ने आईपीएल में किस तरह अपना जल्वा बिखेरा है।"

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : चौथे टी20 में जीत के लिए पूर्व क्रिकेटर ने दिया नया फार्मूला, सामने रखा अजीब संयोग

गायकवाड़ कोरोना की परेशानियों के कारण पिछले सत्र में ज्यादातर मुकाबले नहीं खेल सके थे लेकिन अंत में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। गायकवाड़ ने छह मैचों में 204 रन बनाए जिसके तीन अर्धशतक शामिल हैं।

पार्थिव ने कहा, "रैना के वापस आने, घरेलू क्रिकेट में गायकवाड़ के बेहतर प्रदर्शन तथा महेंद्र सिंह धोनी के होने से टीम मजबूत होगी। यह लोग काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। पिछला सत्र धोने के लिए अलग रहा था लेकिन वह चेन्नई की वापसी के लिए निश्चित रहते हैं।"

उन्होंने कहा, "ये ऐसे टीमें हैं जिन्होंने बेहतर किया है और वे जानते हैं कि अगर ये पहला या दूसरा मुकाबला जीत जाते हैं तो इनमें भरोसा बढ़ेगा। चेन्नई को टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत करने के लिए ज्यादा समय नहीं लगेगा।"

 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021