Friday, April 19, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज के इन दो दिग्गज खिलाड़ियों को रवि शास्त्री ने बताया 'भाई', शेयर की तस्वीर

रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वो वेस्टइंडीज के दिग्गज सर विवियन रिचर्ड्स और मैल्कम मार्शल के साथ नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 02, 2020 16:17 IST
Malcom Marshal, Ravi Shastri and Vivian Richards- India TV Hindi
Image Source : @RAVISHASTRIOFC/GETTY Malcom Marshal, Ravi Shastri and Vivian Richards

मुंबई| कोरोना महामारी के बीच सभी प्रकार की खेल गतिविधियाँ ठप्प पड़ी हुई हैं। इसी बीच सभी खिलाड़ी और कोच घर पर बैठे हुए हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से बातचीत करते नजर आते रहते हैं। जिस कड़ी में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वो वेस्टइंडीज के दिग्गज सर विवियन रिचर्ड्स और मैल्कम मार्शल के साथ नजर आ रहे हैं।

शास्त्री ने दो फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है, "भाईयों के साथ। मैंने जितने भी खिलाड़ियों के विपक्ष में खेला है उनमें से सर्वश्रेष्ठ। मैल्कम डेनजिल मार्शल और सर इसाक एलेक्जेंडर रिचडर्स।" रिचडर्स को दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में गिना जाता है। वहीं मार्शल को दुनिया के महान गेंदबाजों में गिना जाता है।

ये भी पढ़ें : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने माना, वीवीएस लक्ष्मण को आउट करना था मुश्किल

बता दें कि देश में फैलती कोरोना महामारी के चले दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल को पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। ऐसे में क्रिकेट मैदान पर कब खिलाड़ी वापस लौटेंगे इसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है।

( With Agency Input Ians )

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement