Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे रविवार की बजाय सोमवार को खेला जाएगा

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को होने वाला दूसरा वनडे मैच अब सोमवार को यहां नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। 

IANS Reported by: IANS
Published on: September 28, 2019 14:41 IST
PAK vs SL- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PAKISTAN CRICKET पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे रविवार की बजाय सोमवार को खेला जाएगा

कराची| पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को होने वाला दूसरा वनडे मैच अब सोमवार को यहां नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। यह निर्णय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने लिया ताकि ग्राउंड स्टाफ को मैदान ठीक करने का अधिक समय मिले। शुक्रवार को भारी बारिश के कारण पहला मैच रद्द हो गया था।

पीसीबी के निदेशक (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट) जाकिर खान ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "इस सप्ताह की बेमौसम भारी बारिश ने हमें सीरीज अनुसूची की समीक्षा करने के लिए मजबूर कर दिया है। मैं श्रीलंका क्रिकेट के साथ-साथ हमारे मेजबान प्रसारकों का आभारी हूं जो मैच के शेड्यूल में संशोधन करने के लिए सहमत हुए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण द्विपक्षी सीरीज का कोई अन्य मैच बारिश के कारण रद्द न हो।"

पहले वनडे और रविवार को होने वाले मैच के लिए बिके टिकेट सोमवार को होने वाले मैच एवं सीरीज के तीसरे मैच के लिए वैध रहेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement