1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020 : अश्विन ने दुबई में क्वारंटाइन में बिताए 6 दिनों को अपने जीवन का सबसे बुरा समय बताया

IPL 2020 : अश्विन ने दुबई में क्वारंटाइन में बिताए 6 दिनों को अपने जीवन का सबसे बुरा समय बताया

अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में अपनी फिरकी गेंदबाजी का जलवा दिखाने के लिए तैयार है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 04, 2020 9:54 IST
IPL 2020 : अश्विन ने दुबई...- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2020 : अश्विन ने दुबई में क्वारंटाइन में बिताए 6 दिनों को अपने जीवन का सबसे बुरा समय बताया

अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में अपनी फिरकी गेंदबाजी का जलवा दिखाने के लिए तैयार है। कोरोना वायरस महामारी के कारण इस बार आईपीएल देश के बाहर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 10 सितंबर से शुरु होने जा रहा है। IPL की सभी 8 टीमें UAE पहुंच चुकी हैं और यहां पहुंचने के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी टीमों के सभी खिलाड़ियों ने अनिवॉर्य 6 दिनों का क्वॉरंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है।

इस बीच रविचंद्रन अश्विन ने 6 दिनों के क्वॉरंटाइन पीरियड का अपना अनुभव साझा किया है। दिल्ली कैपिटल्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में अश्विन ने क्वॉरंटाइन पीरियड को अपने जीवन का सबसे खराब समय करार दिया।

IPL 2020 में मेरा एकमात्र लक्ष्य पिछले साल की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करना : शुभमन गिल

अश्विन ने कहा, "मैं पिछले 5-6 महीनों से घर पर था। लेकिन मेरे आस-पास लोग थे। इस दौरान मैं अपने YouTube चैनल पर अपना काम कर रहा था। अपने आप को Instagram Live और बाकी चीजों में व्यस्त रखने की कोशिश कर रहा था। लेकिन इन 6 दिन दिनों को मेरे जीवन का सबसे बुरा समय कहा जा सकता है।"

उन्होंने कहा, "क्योंकि पहला दिन ऐसा था कि मैं बाहर देख रहा था और दुबई झील नजर आ रही थी। मैं अपने दाईं ओर देखता तो बुर्ज खलीफा देखता। यह अद्भुत था, लेकिन कोई कब तक बाहर बैठकर देख सकता है? और यहां बहुत गर्मी है।"

अश्विन ने स्वीकार किया कि दुबई में बिताए उन 6 दिनों के दौरान उन्होंने अपने मोबाइल फोन का काफी इस्तेमाल किया था और वे किताबों को पढ़ने के लिए पर्याप्त रूप से ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहे थे।

वकार यूनुस का मानना, पाकिस्तान क्रिकेट के तेज गेंदबाजी का भविष्य फिर से उज्ज्वल होगा

उन्होंने कहा, "आम तौर पर मैं बहुत अधिक मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करता। मैं सिर्फ दो से ढाई घंटे फोन का इस्तेमाल करता हूं। लेकिन इन 6 दिनों में मैंनें मोबाइल पर हर रोज करीब 6 घंटे बिताए। मैं बीमार फील कर रहा था क्योंकि मैं किताबें भी नहीं पढ़ सकता था और मेरा ध्यान सभी चीजों में लगा था। लेकिन शुक्र है कि 6 दिन खत्म हो गए और सभी का टेस्ट नेगेटिव आया।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X