Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुरेश रैना ने चेन्नई के इन दो खिलाड़ियों को चुना अपना लॉकडाउन पार्टनर

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बातचीत में बताया कि वह रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो को अपना लॉकडाउन पार्टनर बनाना पसंद करेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 29, 2020 22:01 IST
सुरेश रैना ने चेन्नई...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM सुरेश रैना ने चेन्नई के इन दो खिलाड़ियों को चुना अपना लॉकडाउन पार्टनर

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बातचीत में बताया कि वह रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो को अपना लॉकडाउन पार्टनर बनाना पसंद करेंगे। सीएसके के साथ एक इंस्टाग्राम बातचीत में रैना इस बात का खुलासा भी किया कि आखिर वो इन दोनों ही खिलाड़ियों को लॉकडाउन पार्टनर बनान क्यों चाहते हैं।

रैना ने फ्रेंचाइजी से इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए बात करते हुए कहा, "मैं रवींद्र जडेजा को चुनूंगा। मुझे उनकी कंपनी पसंद है। वह मेजदार हैं।" उन्होंने कहा, "मैं उनके फार्महाउस पर लॉकडाउन बिताना पसंद करूंगा। उनका घोड़ा चलाऊंगा और उनसे कहूंगा कि मुझे घोड़ा चलाना सिखाओ। हम सर्वश्रेष्ठ खाना खा सकते हैं।"

रैना से जब पूछा गया कि वह किसी विदेशी खिलाड़ी को अपना लॉकडाउन पार्टनर चुनेंगे तो उन्होंने ब्रावो का नाम लिया। रैना ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं ब्रावो को चूनूंगा। इस लॉकडाउन में आपको डांस करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि वह आपको खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वह आपको अलग-अलग गानों पर डांस करवा देंगे यहां तक की नए गाने भी बनवा देंगे। इसलिए मैं विदेशी खिलाड़ियों में से उन्हें चुनूंगा।"

गौरतलब है कि आईपीएल का 13वां सीजन कोरोना वायरस के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित चल रहा है। इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला T20 वर्ल्ड कप स्थगिति होता है तो उसकी जगह आईपीएल का आयोजन कराया जा सकता है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के दो पू्र्व कप्तान एलन बॉर्डर और इयान चैपल ने इस संभावना को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement