Friday, April 26, 2024
Advertisement

जानिए क्यों शिखर धवन को आउट कर बॉय-बॉय कहना रबाडा को पड़ा गया भारी

शिखर भले ही 34 रन बनाकर आउट हो गए हों लेकिन इस दौरान उन्होंने अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। खासकर कगीसो रबाडा की तो उन्होंने ऐसे कुटाई की। जिसे वो लंबे समय तक याद रखेंगे। हालांकि रबाडा ने भी धवन से अपना लेने में देरी नहीं की।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Updated on: February 14, 2018 16:22 IST
कगीसो रबाडा- India TV Hindi
कगीसो रबाडा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का 5वां मैच आज पोर्ट एलिजाबेथ में खेला गया। जिसमें भारत ने 73 रन से जीत हासिल की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने सधी हुई शुरुआत की। पिछले 4 मैचों में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा। वहीं पिछले मैच के शतकवीर शिखर धवन ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

शिखर ने 147.82 के स्ट्राइक रेट से 23 गेंदों में 34 रन बनाए। शिखर भले ही 34 रन बनाकर आउट हो गए हों लेकिन इस दौरान उन्होंने अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। खासकर कगीसो रबाडा की तो उन्होंने ऐसे कुटाई की। जिसे वो लंबे समय तक याद रखेंगे। हालांकि रबाडा ने भी धवन से अपना लेने में देरी नहीं की। उन्होंने धवन को डीप स्‍क्‍वेयर लेग पर फेलुकवायो से कैच आउट करवाया।

इतना ही नहीं जब धवन आउट होकर पवेलियन लौटे रहे थे तो रबाडा ने उन्हें चिढ़ाते हुए बॉय-बॉय का इशारा भी किया। अब इसी हरतक का खामियाजा रबाडा को भुगतना पड़ा। रबाडा को धवन को सैंड ऑफ देने की वजह से उनकी मैच फीस का 15% जुर्माना और डिमेरिट अंक दिया गया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement