Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पहली बार टी20 विश्वकप के फ़ाइनल में जाने पर विराट कोहली ने महिला टीम इंडिया को दिया ये सन्देश

भारत ने ग्रुप-ए का अंत पहले स्थान के साथ किया था और इसी कारण वह फाइनल में जाने की हकदार थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 05, 2020 12:31 IST
Womens Team India- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Womens Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाले पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण रद्द हो गया और इसी के चलते भारत पहली बार महिला टी-20 विश्व कप के फाइनल में प्रवेश करने में सफल रही। जिसके बाद भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को पहली बार फ़ाइनल में जाने पर बधाई सन्देश भेजा है। 

विराट कोहली ने ट्वीटर पर तवीत करते हुए लिखा, "भारतीय महिला टीम को टी20 विश्वकप के फ़ाइनल के लिए क्वालीफाई करने पर, बधाई! हमें आप सभी पर गर्व है और फ़ाइनल के लिए हमारी शुभकामनाए!"

कोहली के अलावा पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी महिला टीम इंडिया को बढ़ाई दी है।

गौरतलब है कि भारत ने ग्रुप-ए का अंत पहले स्थान के साथ किया था और इसी कारण वह फाइनल में जाने की हकदार थी। इस विश्व कप में सेमीफाइनल रद्द होने के बाद रिजर्व डे का प्रावधान नहीं है, इसलिए ग्रुप स्तर के परिणामों के ध्यान में रखते हुए फाइनल में जाने वाली टीम का ऐलान किया गया।

बता दें कि मैच की शुरुआत से ही बारिश आ गई थी जो लगातार जारी रही और मैच होने की स्थिति न बनता देख मैच रद्द कर दिया गया। फाइनल में भारत का सामना साउथ अफ्रीका या ऑस्ट्रेलिया से होगा, जिनके बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच इसी मैदान पर खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement