Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IND vs ENG : इस सीरीज में विराट कोहली लगाएंगे इतने शतक, वीवीएस लक्ष्मण ने की भविष्यवाणी

इंग्लैंड के खिलाफ चेपक टेस्ट की दूसरी इनिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली शानदार लय में नजर आ रहे थे। कोहली ने दूसरी इनिंग में 72 रन की शानदार पारी खेली। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 09, 2021 20:25 IST
Virat Kohli will score so many centuries in this series, VVS Laxman predicted- India TV Hindi
Image Source : BCCI Virat Kohli will score so many centuries in this series, VVS Laxman predicted

इंग्लैंड के खिलाफ मिली 227 रनों की हार के बाद टीम इंडिया चार मैच की टेस्ट सीरीज में 1-0 से पिछड़ रही है। इस हार के साथ भरात को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वॉइंट्स टेबल में भी नुकसान हुआ है। टीम इंडिया पहले से चौथे स्थान पर पहुंच गई है, वहीं इंग्लिश टीम ने यह मैच जीतने के साथ इस टेबल में टॉप कर लिया है।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : अनिल कुंबले का रिकॉर्ड तोड़ने से मात्र 8 विकेट दूर हैं जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के खिलाफ चेपक टेस्ट की दूसरी इनिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली शानदार लय में नजर आ रहे थे। कोहली ने दूसरी इनिंग में 72 रन की शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी का अंत हरफनमौला गेंदबाज बेन स्टोक्स ने किया। जिस गेंद पर कोहली आउट हुए वह थोड़ी नीचे रह गई थी, जिस वजह से कोहली आउट हो गए।

कोहली की इस लाजवाब पारी को देखने के बाद भारतीय पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने भविष्यवाणी की है कि वह इस सीरीज में कम से कम एक-दो शतक तो जरूर लगाएंगे।

ये भी पढ़ें - Australian Open 2021 : नडाल और बार्टी सीधे सेटों में जीते, सोफिया केनिन भी आगे बढ़ी

स्टारस्पोर्ट्स के एक शो में लक्ष्मण ने कहा "हां, बिल्कुल और यह उनकी क्षमता है। हमने इस टेस्ट मैच में जो रूट की बल्लेबाजी के बारे में बात की है। उसी तरह, वह (कोहली) थोड़ा निराश हो सकते हैं कि पहली पारी में वह कैसे आउट हुए लेकिन उन्होंने इस पारी में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने अच्छा इंटेंट दिखाया और लाजवाब शॉट्स खेले।"

ये भी पढ़ें - वसीम जाफर ने दिया उत्तराखंड के कोच पद से इस्तीफा, बताई ये वजह

उन्होंने आगे कहा "वह थोड़ा निराश हो सकता है कि उसने शतक नहीं बनाया और यह कि अश्विन के आउट होने के बाद हम हारने वाले हैं। लेकिन आज उसने जो इंटेंट और लय दिखाई वह अद्भुत था। इसका मतलब है कि वह इस श्रृंखला में एक या दो शतक जड़ने वाले हैं।"

इस सीरीज का अगला मैच इसी मैदान पर 13 फरवरी से खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमें गुजारत के लिए रवाना हो जाएगी जहां उन्हें सीरीज के बाकी बचे दो मैच मुटेरा स्टेडियम में खेलने होंगे। बता दें, तीसरा टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement