Friday, March 29, 2024
Advertisement

हारने के बाद बोले पाक कप्तान- तैयारी तो हमने उन दो की की थी, बैंड कोई तीसरा बजा गया

कप्तान रोहित शर्मा (52) और शिखर धवन (46) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने एशिया कप-2018 ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में बुधवार को पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2018 23:45 IST
हारने के बाद बोले पाक कप्तान- तैयारी तो हमने उन दो की की थी, बैंड कोई तीसरा बजा गया- India TV Hindi
Image Source : ICC हारने के बाद बोले पाक कप्तान- तैयारी तो हमने उन दो की की थी, बैंड कोई तीसरा बजा गया

दुबई। कप्तान रोहित शर्मा (52) और शिखर धवन (46) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने एशिया कप-2018 ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में बुधवार को पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया। भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया और फिर 29 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को उनकी बेहद शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद प्रजेंटेशन के दौरान पाक कप्तान सरफराज अहमद ने कई बड़े बयान दिए। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने अपने प्लान्स अच्छे तय नहीं किए। उन्होंने भारतीय स्पिनर्स के सामने अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को लेकर कहा कि बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेले। 

सरफराज ने कहा, ‘‘हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। हमने पहले पांच ओवरों में दो विकेट गंवाये और इसके बाद भी नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे और मैच में वापसी नहीं कर सके। आप कह सकते हो कि हमने खराब बल्लेबाजी की। ’’ 

सरफराज ने कहा कि उन्होंने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के लिए तैयारी की थी लेकिन तीसरा (केदार जाधव) उनके लिए खरतनाक साबित हुआ। उन्होंने कहा, ‘‘बाबर आजम को छोड़कर हमने आसानी से विकेट गंवाये। इसलिए हमें देखना होगा कि भविष्य में कैसी बल्लेबाजी करनी है। हमने दो स्पिनरों के लिये तैयारी की थी लेकिन तीसरे स्पिनर (जाधव) ने हमारे विकेट निकाले। सुपर फोर से पहले यह आंखे खोलने वाला मैच रहा।’’ पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि पहले पांच ओवरों में ही दो विकेट गंवाना उनकी टीम पर भारी पड़ा। 

उन्होंने हार के लिये बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया। बता दें कि पाकिस्तान की सलामी जोड़ी सहित तीन विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार को मैन आफ द मैच चुना गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement