Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'जब मैं भारतीय टीम का इंस्टाग्राम पेज खोलता हूं, मुझे लगता है कि मुझे टेस्ट टीम का हिस्सा होना चाहिए'

श्रेयस अय्यर ने 11 अर्धशतक और एक शतक भी जमाया है। वे सीमित ओवर के नियमित खिलाड़ी हैं लेकिन अब तक उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 29, 2021 16:56 IST
Whenever I open Team India’s Instagram page, I feel that...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Whenever I open Team India’s Instagram page, I feel that I need to be part of the Test team: Shreyas Iyer

श्रेयस अय्यर भारतीय सीमित ओवरों की टीम के एक अहम खिलाड़ी बन चुके हैं। दाएं हाथ का ये बल्लेबाज क्रीज पर लंबा समय बिताता है और गेंदबाजों को काफी परेशान करता है। कई लोगों का मानना है कि अय्यर के आने से भारत के नंबर-4 के बल्लेबाज की खोज समाप्त हो चुकी है। उन्होंने भारत के लिए 22 वनडे और 28 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 813 वनडे और 550 टी-20 अंतरराष्ट्रीय रन बनाए हैं।

उन्होंने 11 अर्धशतक और एक शतक भी जमाया है। वे सीमित ओवर के नियमित खिलाड़ी हैं लेकिन अब तक उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। अय्यर का एवरेज फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 52.18 है और वे मौजूदा टेस्ट क्रिकेट में फिट हो सकते हैं।

अय्यर ने स्पोर्ट्स टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "जब भी मैं भारतीय क्रिकेट टीम का इंस्टाग्राम पेज खोलता हूं, मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि मुझे टेस्ट टीम का हिस्सा होना है क्योंकि मेरा सफर रेड बॉल और रणजी ट्रॉफी से शुरू हुआ था, मेरा इंडिया ए भी अब तक अच्छा गया है।"

 ENG v IND : इंग्लैंड ने भारत को तीसरे टेस्ट में पारी और 76 रनों से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैं टीम का हिस्सा हो सकता हूं और मैं टीम का संतुलित कर सकता हूं हालांकि वे अभी अच्छा कर रहे हैं और बिलकुल हर बच्चे का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए तीनों फॉर्मेट खेले।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement