Friday, April 19, 2024
Advertisement

इंग्लैंड दौरे पर वेस्टइंडीज को खलेगी ब्रावो और हेटमायर की कमी : होल्डिंग

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का कहना है कि डेरेन ब्रावो और शिमरोन हेटमेयर के इंग्लैंड न जाने से विंडीज टीम को तीन-टेस्ट मैचों की सीरीज में में दोनों खिलाड़ियों की कमी खलेगी लेकिन उनके फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 06, 2020 12:04 IST
इंग्लैंड दौरे पर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड दौरे पर वेस्टइंडीज को खलेगी ब्रावो और हेटमायर की कमी : होल्डिंग

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का कहना है कि डेरेन ब्रावो और शिमरोन हेटमेयर के इंग्लैंड न जाने से विंडीज टीम को तीन-टेस्ट मैचों की सीरीज में में दोनों खिलाड़ियों की कमी खलेगी लेकिन उनके फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए। बता दें, डेरेन ब्रावो और शिमरोन हेटमेयर ने COVID-19 महामारी के खतरे के चलते इंग्लैंड न जाने का फैसला किया है। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा कीमो पॉल ने भी 8 जुलाई से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए यूके जाने से इनकार कर दिया है।

होल्डिंग ने कहा, "जहां तक वेस्ट इंडीज क्रिकेट का संबंध है, मुझे लगता है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं किसी को भी यह नहीं बताने जा रहा हूं कि उन्हें इंग्लैंड जाना चाहिए क्योंकि COVID-19 का खतरा हमारे आसपास है। कोई भी बीमार हो सकता है या इससे भी बदतर हालात हो सकते है।

होल्डिंग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "लेकिन साथ ही मुझे लगता है कि यह वेस्टइंडीज टीम के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि इन लोगों में काफी प्रतिभा है और इस मौके से चूक जाएंगे।" होल्डिंग ने कहा कि नवंबर में अफगानिस्तान टेस्ट से बाहर होने के बाद इंग्लैंड सीरीज ब्रावो के लिए अपने करियर को पुनर्जीवित करने का अच्छा मौका होगा।

उन्होंने कहा, "मुझे खेद है कि ब्रावो विशेष रूप से नहीं जा रहे हैं क्योंकि मुझे लगता है उन्हें अपने करियर को फिर से शुरू करने की जरूरत है। उन्होंने इतनी शानदार शुरुआत की है कि हर कोई सोचता था कि वह वेस्टइंडीज के एक और महान बल्लेबाज बनने जा रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि ब्रावो अब भी काफी क्रिकेट खेल सकता है। खासकर वेस्टइंडीज के लिए यह बेहतर मौका है कि वह पटरी पर लौटे। मुझे लगता है कि हेटमेयर भी बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। मैं थोड़ा निराश हूं कि वह नहीं जा रहा है लेकिन मैं उन्हें नहीं जाने के लिए दोषी ठहरा रहा हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement