Friday, March 29, 2024
Advertisement

World Cup 2019: विश्व कप से पहले फिट हो जाएंगे रबाडा, स्टेन और एनगिडी पर संशय बरकरार

 इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए रबाडा ने सत्र में सबसे अधिक (फाइनल मुकाबले से पहले) 25 विकेट चटकाए है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 12, 2019 18:24 IST
 World Cup 2019: विश्व कप से पहले फिट हो जाएंगे रबाडा, स्टेन और एनगिडी पर संशय बरकरार - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES  World Cup 2019: विश्व कप से पहले फिट हो जाएंगे रबाडा, स्टेन और एनगिडी पर संशय बरकरार 

जोहानिस्बर्ग। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के चिकित्सक मोहम्मद मूसाजी को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज कासिगो रबाडा इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए रबाडा ने सत्र में सबसे अधिक (फाइनल मुकाबले से पहले) 25 विकेट चटकाए है। पीठ में दर्द की शिकायत के बाद दक्षिण अफ्रीका ने एहतियात के तौर पर उन्हें आईपीएल के बीच में ही स्वदेश वापस बुला लिया। 

विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की टीम 30 मई को इंग्लैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी जबकि टीम पांच जून को आपने तीसरे मुकाबले में भारत से भिड़ेगी। टूर्नामेंट में यह भारत का पहला मैच होगा। मूसाजी ने कहा रबाडा तीन सप्ताह में पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और उनका रिहैबिलिटेशन सही तरीके से चल रहा है। 

मूसाजी ने कहा, ‘‘रबाडा को चोट से उबरने में दो से तीन सप्ताह का समय लगेगा और हमें उम्मीद है कि वह विश्व कप से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। इससे पहले भी वह पीठ में दर्द की शिकायत के बाद टीम से बाहर रह चुके है इसलिए हम उनकी वापसी को लेकर सावधानी बरत रहे है।’’ स्टेन और एनगिडी की फिटनेस के बारे में हालांकि अभी कुछ साफ नहीं है लेकिन दोनों के टीम के साथ इंग्लैंड जाने की संभावना है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement