Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना से उबरे रिद्धिमान साहा, इंग्लैंड दौरे के लिये होंगे उपलब्ध

विकेटकीपर बल्लेबाज रिधिमान साहा कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुके हैं और अगले महीने भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के लिये उपलब्ध रहेंगे। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 18, 2021 12:22 IST
Wriddhiman Saga- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Wriddhiman Saga

नई दिल्ली। विकेटकीपर बल्लेबाज रिधिमान साहा कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुके हैं और अगले महीने भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के लिये उपलब्ध रहेंगे। साहा दिल्ली के एक होटल में पंद्रह दिन पृथकवास में रहने के बाद कोलकाता पहुंच गए । उन्हें फिट रहने की शर्त पर इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में रखा गया है।

36 वर्ष के साहा इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे । साहा के करीबी सूत्र ने बताया ,‘‘ रिधिमान कल घर लौट आये ।वह दो सप्ताह दिल्ली के एक होटल में पृथकवास पर थे ।’’

साहा को मुंबई में रवानगी से पहले बायो बबल में जाने के लिये आरटी पीसीआर टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट की जरूरत थी। भारतीय टीम साउथम्पटन में 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलेगी । इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला अगस्त में होगी । 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement