Monday, April 29, 2024
Advertisement

वनडे वर्ल्ड कप के बीच में टीम के साथ जुड़ेंगे 2 घातक खिलाड़ी, अचानक हो गया ये बड़ा ऐलान

ICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ 2 खिलाड़ी ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में जुड़ेंगे। श्रीलंकाई टीम चोटिल प्लेयर्स की समस्या से जूझ रही है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: October 19, 2023 19:31 IST
Angelo Mathews Dushmantha Chameera- India TV Hindi
Image Source : SRI LANKA CRICKET TWITTER Angelo Mathews Dushmantha Chameera

वनडे वर्ल्ड कप 2023 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। वर्ल्ड कप के बीच में ही श्रीलंकाई टीम में दो खिलाड़ियों को ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में जोड़ा गया है। श्रीलंका के नियमित कप्तान दासुन शनाका चोट की वजह से पहले ही वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह कुसल मेंडिस कप्तानी संभाल रहे हैं। 

ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में शामिल हुए ये खिलाड़ी 

श्रीलंकाई टीम ने अनुभवी ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज और तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा को ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में अपनी विश्व कप 2023 टीम में शामिल किया है। श्रीलंका की टीम चोटिल प्लेयर्स की समस्या से जूझ रही है। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका 10 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। उनके जांघ की मांसपेशियों में चोट लगी थी और वह पहले ही वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। इससे उनके वर्ल्ड कप अभियान को तगड़ा झटका लगा है। शनाका की जगह टीम में चमिका करुणारत्ने को मौका मिल है और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में खेले थे। कुसल मेंडिस ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी। 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए इन दोनों खिलाड़ियों को अभी सिर्फ ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में जोड़ा गया है। अगर अब श्रीलंकाई टीम में से किसी को भी चोट लगती है तो इन दोनों की मेन टीम में एंट्री हो सकती है। टीम के स्टार गेंदबाज वानिंदु हसरंगा चोट की वजह से वर्ल्ड कप से पहले ही बाहर हैं। टीम सही संयोजन तलाशने के लिए संघर्ष कर रही है। 

21 अक्टूबर को नीदरलैंड्स से होगा मुकाबला 

श्रीलंका क्रिकेट ने ट्विटर पर लिखा कि एंजेलो मैथ्यूज और दुष्मंथा चमीरा भारत में ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में भारतीय टीम में शामिल होंगे। श्रीलंका क्रिकेट के सेलेक्टर्स ने यह फैसला मौजूदा टीम की चोटों की समस्या को लेकर लिया है। श्रीलंकाई टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ 21 अक्टूबर को लखनऊ के मैदान पर मुकाबला खेलेगी। 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए श्रीलंकाई टीम: 

कुसल मेंडिस (कप्तान), कुसल परेरा, पथुम निसांका, लाहिरू कुमारा, दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, महेश तीक्ष्णा, डुनिथ वेल्लालागे, कासुन राजिथा, मतीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका, दुशान हेमंथा, चमिका करुणारत्ने (दासुन शनाका की जगह)

ट्रैवलिंग रिजर्व: एंजेलो मैथ्यूज और दुष्मंथा चमीरा

यह भी पढ़ें:

रवींद्र जडेजा ने शानदार कैच के बाद किस ओर किया इशारा! पारी के बाद बताई पूरी कहानी

इन 2 बल्लेबाजों के दम पर बांग्लादेश ने किया कमाल, भारत के खिलाफ कर दिया ऐसा करिश्मा

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement