Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

आश्विन का खुलासा, विराट और शास्त्री के हटने के बाद टीम में आया बड़ा बदलाव

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अब तक का शफर बेहद शानदार रहा है। वर्ल्ड कप में टीम के माहौल को लेकर आश्विन ने बड़ी बात कही है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: November 07, 2022 21:45 IST
R Ashwin, Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY R Ashwin, Rohit Sharma

टी20 वर्ल्ड कप अपने अंतिम दौर में हैं। टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। वर्ल्ड कप के दौरन टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। भारत को 10 नवंबर को अपना सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड में खेलना है। पूरे वर्ल्ड कप में भारत ने शानदार टीम वर्क दिखाया है। हर मैच में कोई नया मैच विनर निकल रहा है। सूर्यकुमार यादव ने इस वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन से सभी को इम्प्रेस किया। सेमीफाइनल से पहले बीसीसीआई ने सूर्या और आश्विन का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें सूर्या आश्विन को इंटरव्यू दे रहे हैं। 

इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्लेबाजी को लेकर कई बातें की। सूर्या ने बताया कि कैसे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए कुछ को कई महीनों से तैयार किया। जिसका फल उन्हें इस वर्ल्ड कप में मिलता नजर आ रहा है। इंटरव्यू के दौरान सूर्या ने भी आश्विन से एक सवाल पूछते हुए कहा कि "अश्विन क्या आप दर्शकों को बता सकते हैं कि जबसे हमने वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू की तबसे सेमीफाइनल तक का हमारा सफर कैसा रहा।"

क्या बोले आश्विन 

आश्विन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि "मैंने दो जनरेशन के साथ क्रिकेट खेला है और यह देख कर मुझे बेहद अच्छा लग रहा है की आज की जनरेशन पुराने के साथ कंधे से कंधा मिला कर चल रही है। टीम का माहौल बेहद अच्छा है। इसका पूरा क्रेडिट हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा को जानी चाहिए।" पिछले टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली टीम के कप्तान और रवी शास्त्री हेड कोच थे। टीम के पिछले वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद टीम का माहौल खराब हो गया था। अगले मैच से पहले टीम का यह माहौल बेहद अच्छा है। टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीतकर वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह बनाना चाहेगी। इस मैच में सभी की निगाहें सूर्यकुमार यादव पर होंगी। भारत ने अपना अंतिम टी20 वर्ल्ड कप साल 2007 में जीता था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement