Monday, April 29, 2024
Advertisement

BCCI रिद्धिमान साहा से उनके ट्वीट के बारे में पूछेगा, क्या उन्हें धमकाया गया!

भारतीय टेस्ट टीम से हाल ही में बाहर किए गए रिद्धिमान साहा ने ट्विटर पर आरोप लगाया था कि एक ‘सम्मानित’ पत्रकार ने उन्हें साक्षात्कार देने से इनकार करने के बाद आक्रामक रुख अपनाया था।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 21, 2022 22:18 IST
Wriddhiman Saha- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Wriddhiman Saha

बीसीसीआई विकेटकीपर बल्लेबाज ​रिद्धिमान साहा से उनके ट्वीट के बारे में पूछेगा, जिसमें आरोप लगाया गया था कि एक पत्रकार ने उन्हें साक्षात्कार देने के लिए सहमत नहीं होने पर धमकी दी थी। भारतीय टेस्ट टीम से हाल ही में बाहर किए गए रिद्धिमान साहा ने ट्विटर पर आरोप लगाया था कि एक ‘सम्मानित’ पत्रकार ने उन्हें साक्षात्कार देने से इनकार करने के बाद आक्रामक रुख अपनाया था। इस ट्वीट के बाद पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह जैसे पूर्व सितारों ने ​रिद्धिमान साहा का समर्थन करते हुए उनसे पत्रकार का नाम उजागर करने को कहा है। 

यह भी पढ़ें : बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान सीरीज के लिए टीम का ऐलान, जानिए किसकी हुई एंट्री

बीसीसीई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने पीटीआई-भाषा से कहा कि जी हां, हम ​रिद्धिमान साहा से उनके ट्वीट के बारे में पूछेंगे और जानेंगे की असल क्या घटना हुई है। हमें यह जानने की जरूरत है कि क्या उन्हें धमकी दी गई थी और उनके ट्वीट की पृष्ठभूमि व संदर्भ क्या था। मैं और कुछ नहीं कह सकता। हमारे सचिव जय शाह रिद्धिमान साहा से जरूर बात करेंगे। 

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के पहले टी20i मैच में एमएस धोनी नहीं, ये खिलाड़ी था कप्तान

रिद्धिमान साहा को हाल में भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला। उन्होंने मीडिया से कहा कि पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद राहुल द्रविड़ ने उन्हें आपसी बातचीत में संन्यास लेने पर विचार करने की सलाह दी थी। राहुल द्रविड़ ने कहा कि रिद्धिमान साहा से बात करने के पीछे उनका इरादा यह सुनिश्चित करना था कि उन्हें यह स्पष्ट तौर पर पता हो कि टीम में उनकी स्थिति क्या है और उन्हें इसका पछतावा नहीं है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement