Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारतीय क्रिकेट में मचा बवाल, 5 खिलाड़ियों के पास मिली शराब की 27 बोतलें और दो पेटी बीयर

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के 5 क्रिकेटर्स सवालों के घेरे में आ गए हैं। इन खिलाड़ियों के पास से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर शराब की बोतलें बरामद हुई हैं।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: January 29, 2024 16:45 IST
Saurashtra Cricket Association- India TV Hindi
Image Source : GETTY इन 5 खिलाड़ियों के पास मिली शराब की बोतलें

Saurashtra Cricket Association U-23 Cricketers: भारतीय क्रिकेट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ये घरेलू टीम के 5 खिलाड़ी सवालों को घेरे में आ गए हैं। इन खिलाड़ियों के पास से एक घरेलू टूर्नामेंट के बीच शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। ये खिलाड़ी सौराष्ट्र की अंडर-23 टीम के खिलाड़ी हैं। ये खिलाड़ी सीके नायडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र की अंडर-23 टीम का हिस्सा हैं। 

सौराष्ट्र के 5 खिलाड़ियों के पास मिली शराब की बोतलें

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के 5 क्रिकेटर्स की किट में से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर शराब की 27 बोतलें और दो पेटी बीयर पकड़ी गई हैं। यह घटना 25 जनवरी को सीके नायडू ट्रॉफी में मेजबान चंडीगढ़ पर सौराष्ट्र की जीत के बाद हुई। जब वह चंडीगढ़ से राजकोट वापस जा रहे थे। बता दें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कार्गों में सामान रखने से पहले किट की जांच की गई तो टीम के 5 खिलाड़ियों की किट के साथ 27 बोतल शराब और 2 बीयर की पेटी पाई गई। हालांकि, पुलिस की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने जारी किया बयान 

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने एक बयान में कहा कि चंडीगढ़ में एक कथित घटना हुई है जिसे सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के संज्ञान में लाया गया है। कथित घटना दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की आचार/अनुशासनात्मक समिति और शीर्ष परिषद घटना की गहराई से जांच करेगी और उचित अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी। 

ड्राई स्टेट है गुजरात 

बता दें गुजरात एक ड्राई स्टेट है, इसलिए किसी को भी राज्य में शराब ले जाने की अनुमति नहीं है। हालांकि, राज्य सरकार उन विजिटर्स को परमिट जारी करती है जो इसके समर्पित आउटलेट से शराब खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें

ICC ने जसप्रीत बुमराह पर लिया बड़ा एक्शन, IND vs ENG मैच में किया था कुछ ऐसा, सुनाई ये सजा

विशाखापत्तनम में टीम इंडिया को क्या मिलेगी जीत! खत्म होगा इतना लंबा इंतजार

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement