Monday, April 15, 2024
Advertisement

IND vs ENG: रांची पहुंचते ही ध्रुव जुरेल की खास डिमांड, क्या धोनी कर सकेंगे इसे पूरा

IND vs ENG: टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी ध्रुव जुरेल ने रांची टेस्ट मैच से पहले खास डिमांड की है। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच में रांची में 23 फरवरी से खेलना है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: February 21, 2024 13:13 IST
Dhruv Jurel and MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : GETTY ध्रुव जुरेल और एमएस धोनी

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में खेला जाना है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का मौका है। भारत ने तीसरे टेस्ट मैच में राजकोट के निरंजन शाह क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और एकतरफा अंदाज में मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारत के लिए ध्रुव जुरेल ने डेब्यू किया था। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया।

जुरेल की खास मांग

ध्रुव जुरेल ने राजकोट के निरंजन शाह क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारत के लिए अपने डेब्यू मैच में बल्ले से खास योगदान दिया। जुरेल ने ने अपनी पहली पारी में 46 रन बनाए और बतौर विकेटकीपर भी अच्छा प्रदर्शन किया। अब टीम इंडिया एमएस धोनी को होमटाउन रांची में खेलने के लिए तैयार है। इस दौरान जुरेल ने आईपीएल मैच के बाद पूर्व भारतीय कप्तान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया।

रांची टेस्ट से पहले बीसीसीआई द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में, जुरेल ने आईपीएल 2021 के दौरान धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वह एमएस धोनी से सच में मिल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारत की जर्सी में धोनी से मिलना एक अवास्तविक क्षण होगा और वह चाहते हैं कि वह क्षण इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में ही हो जाए।

क्या बोले जुरेल

जुरेल ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में धोनी के बारे में कहा कि मैं बस उन्हें देख रहा था और मैं खड़ा हो गया और सोचने लगा कि क्या यह एमएस धोनी मेरे सामने खड़े है। उसके साथ मेरी पहली बातचीत आईपीएल 2021 में हुई थी जो मेरा पहला सीजन था। उस समय, मैं यह देखने के लिए खुद को चुटकी काट रहा था कि क्या यह है सपना है या सच। मेरा सपना माही भाई से मिलना है, खासकर के इंटरनेशनल जर्सी में। जब भी मैंने उनसे बात की है, मैंने हमेशा उनसे कुछ नया सीखा है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि चौथे मैच के दौरान मुझे उनसे मिलने का मौका मिलेगा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या एमएस धोनी उनसे मिलते या नहीं।

यह भी पढ़ें

NZ vs AUS: टी20I क्रिकेट में ग्लेन मैक्सवेल ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले ऑस्ट्रेलिया के बने पहले खिलाड़ी

IPL 2024 में पहली बार खेलते नजर आएंगे ये 5 स्टार खिलाड़ी, इंटरनेशनल क्रिकेट में मचा चुके हैं तबाही

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement