Saturday, April 27, 2024
Advertisement

DSG vs JSK Live Streaming: दोनों टीमों के पास फाइनल में जाने का आखिरी मौका, जानें कैसे देख सकेंगे लाइव मैच

DSG vs JSK Live Streaming: डरबन सुपर जायंट्स और जॉबर्ग सुपर किंग्स के बीच आज फाइनल में जाने के लिए मुकाबला खेला जाएगा। एक ओर जहां जॉबर्ग सुपर किंग्स जीत के साथ इस मुकाबले में आ रही है। वहीं डरबन सुपर जायंट्स को पिछले मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा था।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: February 08, 2024 13:42 IST
DSG vs JSK Live Streaming - India TV Hindi
Image Source : TWITTER (SA20) DSG vs JSK Live Streaming

DSG vs JSK Live Streaming: डरबन सुपर जायंट्स (DSG) ने मौजूदा SA20 2024 के लीग चरण में शानदार प्रदर्शन किया । हालांकि, लीग के अंत में, उन्हें जॉबर्ग सुपर किंग्स (JSK) के हाथों हार का सामना करना पड़ा , जिसके कारण उन्हें अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहना पड़ा। क्वालीफायर 2 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप से 52 रनों से हारने के बाद, वे एक बार फिर फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम JSK का सामना करने के लिए तैयार हैं, जो एलिमिनेटर में पार्ल रॉयल्स पर नौ विकेट की शानदार जीत के क्वालीफायर में पहुंच रहे हैं।

विशेष रूप से, जेएसके के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और लेउस डी प्लॉय इस समय शानदार फॉर्म में हैं। पिछले मैच में सलामी बल्लेबाजों ने एक बार फिर अर्धशतक जमाया क्योंकि आगे बढ़ने के लिए उनकी फॉर्म टीम के लिए जरूरी होगी। सैम कुक और नांद्रे बर्गर ने क्रमशः चार और तीन विकेट चटकाए और इस प्रदर्शन के दमपर उनकी टीम टूर्नामेंट में अभी भी बरकरार है। 

पिछला मैच हार कर आ रही DSG

इस बीच, केशव महाराज की अगुवाई वाली टीम को अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा। पिछले मैच में वे 106 रन पर ढेर हो गए थे, जो एक बड़ी चिंता का विषय है। हालांकि, उनके पास कई शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं, जो क्वालीफायर 2 में चीजों को बदल सकते हैं। टीम के कप्तान भी इसी उम्मीद के साथ मैदान पर उतरेंगे। इसी बीच आइए इस मैच से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में जानें।

डरबन सुपर जायंट्स बनाम जॉबर्ग सुपर किंग्स मैच से जुड़ी जानकारियां

डरबन सुपर जायंट्स और जॉबर्ग सुपर किंग्स के बीच क्वालीफायर 2 का अहम मुकाबला वांडरर्स स्टेडियम, जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। यह महामुकाबला भारतीय समयानुसार आज रात 9:00 बजे से खेला जाएगा। वहीं इस मैच अगर आप लाइव देखना चाहते हैं तो टीवी पर स्पोर्ट्स 18 और लाइव स्ट्रीमिंग कर JioCinema ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

डरबन सुपर जायंट्स: मैथ्यू ब्रीट्जके, टोनी डी ज़ोरज़ी, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), हेनरिक क्लासेन, जे जे स्मट्स, ड्वेन प्रिटोरियस, वियान मुल्डर, केशव महाराज (कप्तान), रीस टॉपले, जूनियर डाला, नवीन-उल-हक

जॉबर्ग सुपर किंग्स: फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), ल्यूस डू प्लॉय, रीजा हेंड्रिक्स, सिबोनेलो मखान्या, मोईन अली, डोनोवन फरेरा (विकेटकीपर), डग ब्रेसवेल, दयान गैलीम, सैम कुक, नंद्रे बर्गर, इमरान ताहिर

यह भी पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कौन साबित होगा सबसे बेस्ट गेंदबाज? वर्नोन फिलैंडर ने लिया इस भारतीय का नाम

टीम को लगा तगड़ा झटका, कप्तान बनते ही COVID-19 के चपेट में आया ये खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement