Friday, May 03, 2024
Advertisement

ENG vs NZ : एक दिन में गिरे 17 विकेट, वसीम जाफर का​ ​ट्वीट वायरल, आप भी देखिए

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के पहले दिन 17 विकेट गिरने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने लॉर्ड्स की पिच पर चुटकी लेने का मौका नहीं जाने दिया। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: June 03, 2022 19:00 IST
Wasim Jaffer- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Wasim Jaffer

Highlights

  • इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड मैच को लेकर वसीम जाफर ने किया शानदार ​ट्वीट
  • लॉर्ड्स के मैदान पर पहले ही दिन गिर गए थे कुल मिलाकर 17 विकेट
  • लॉर्ड्स की पिच पर दूसरे दिन भी लगातार विकेट गिरने का सिलसिला जारी

ENG vs NZ Lords Pitch : आईपीएल 2022 के बाद अब एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट पर सभी का फोकस बढ़ गया है। न्यूजीलैंड की​ क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है। सीरीज में तीन टेस्ट मैच खेल जाने हैं, इसका पहला मैच गुरुवार से शुरू हुआ। मैच के पहले ही दिन कुल मिलाकर 17 विकेट गिर गए। ये मैच क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस पिच में बल्लेबाजों को बहुत मुश्किल हो रही है। एक भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल पा रहा है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने लॉर्ड्स की पिच को लेकर एक ​ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के पहले दिन 17 विकेट गिरने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने लॉर्ड्स की पिच पर चुटकी लेने का मौका नहीं जाने दिया। भारतीय पिचों की आलोचना करने वालों पर कटाक्ष करते हुए भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर और तेज गेंदबाज डोडा गणेश ने लॉर्ड्स की पिच पर अपने विचार साझा किए। डोडा गणेश ने कहा कि अगर भारत में एक टेस्ट मैच के पहले दिन इतने विकेट गिरे होते, तो खूब ट्रोल किया जाता। पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने सलमान खान की​ हिट फिल्म रेडी का सुपरहिट सॉग मैं करूं तो साला कैरेक्टर ढीला है का ​ट्वीट किया है। जब अहमदाबाद में एक दिन में 17 विकेट गिरते हैं, तो बात परिस्थितियों के बारे में होती है।

बता दें कि सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी और पूरी टीम केवल 132 रन ही बना सकी। लगा कि मैच में इंग्लैंड की टीम ने अच्छी गेंदबाजी की है और न्यूजीलैंड ने बहुत खराब खेला, लेकिन इसके बाद जब इंग्लैंड की टीम टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी तो वे भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके। इंग्लैंड की पूरी टीम मिलकर 141 पर आउट हो गई। इंग्लैंड की टीम केवल नौ ही रन की लीड ले सकी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement