Thursday, May 16, 2024
Advertisement

कोच सिल्वरवुड तीसरे एशेज टेस्ट में करना चाहते हैं इंग्लैंड की टीम में बदलाव, मार्क वुड ने की पुष्टि

इंग्लैंड को ब्रिस्बेन में पहला टेस्ट नौ विकेट से हारने के बाद, एडिलेड ओवल में दूसरे टेस्ट में 275 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 22, 2021 20:17 IST
England Coach Silverwood wants to make changes in the third Ashes Test, confirms Mark Wood- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES England Coach Silverwood wants to make changes in the third Ashes Test, confirms Mark Wood

Highlights

  • मार्क वुड ने कहा है कि कोच तीसरे टेस्ट में टीम में बदलाव करने की सोच रहे हैं
  • इंग्लैंड मौजूदा एशेज सीरीज में 0-2 से पिछड़ रही है
  • पहला टेस्ट वह 9 विकेट और दूसरा टेस्ट 275 रनों से हारे

एशेज सीरीज में इंग्लैंड का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। गाबा और एडिलेड टेस्ट में मिली दो लगातार हार के बाद कोच सिल्वरवुड काफी नराज है और वह टीम में बदलाव करना चाहते हैं। इसकी जानकारी टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने दी जिन्हें एंडरसन और ब्रॉड की वापसी के बाद दूसरे टेस्ट से बाहर किया गया था।

7 और 8 फरवरी को IPL Mega Auction बेंगलुरू में होगा: रिपोर्ट

इंग्लैंड को ब्रिस्बेन में पहला टेस्ट नौ विकेट से हारने के बाद, एडिलेड ओवल में दूसरे टेस्ट में 275 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा। मेलबर्न में बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के साथ, इंग्लैंड को पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को अजेय बढ़त हासिल करने से रोकने के लिए जीत की सख्त जरूरत है।

बीबीसी ने वुड के हवाले से कहा, "मैच के बाद हम स्पष्ट रूप से खेल की समीक्षा करते हैं कि हमने क्या अच्छा किया या फिर क्या अच्छा नहीं किया। लेकिन इस बार मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड काफी नाराज थे और आगामी टेस्ट के लिए बदलाव के मुड में हैं। उम्मीद है कि यह हमारे लिए सही रहेगा।"

ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने के लिए जोकोविच को मिलेगी छूट?

वुड ने दूसरे टेस्ट में हार के बाद खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "स्टोक्सी (बेन स्टोक्स) और जो रूट ने बात करते हुए कहा कि यह हमारे लिए अच्छा नहीं है। हमने इस बारे में गहराई से बात की है कि चीजें कैसे बेहतर हो सकती हैं। मेलबर्न में होने वाले मैच में हम क्या अलग करने जा रहे हैं, जिससे चीजें बेहतर हो।"

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement