Sunday, May 19, 2024
Advertisement

GT vs CSK Dream 11 Prediction: कप्तान और उपकप्तान के लिए इन खिलाड़ियों को चुनें, बन सकते हैं विनर

GT vs CSK Dream 11 Prediction: आईपीएल के 17वें सीजन का 59वां लीग मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए काफी अहम माना जा रहा है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: May 09, 2024 16:45 IST
Gujarat Titans vs Chennai Super Kings- India TV Hindi
Image Source : AP GT vs CSK Dream 11 Prediction: कप्तान और उपकप्तान के लिए इन खिलाड़ियों को चुनें, बन सकते हैं विनर

GT vs CSK Dream 11 Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 59वें लीग मुकाबले में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में भिड़ंत देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात और सीएसके दोनों ही अभी प्लेऑफ में पहुंचने की रेस में बनी हुईं हैं, लेकिन दोनों को ही अपने अगले सभी लीग मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी साथ ही दूसरे मैचों के परिणामों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा। गुजरात टाइटंस की टीम जहां अभी प्वाइंट्स टेबल में 10वें स्थान पर 8 अंकों के साथ है तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 11 मैचों में 6 जीत के साथ चौथे नंबर पर काबिज है। हम आपको इस मुकाबले की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को अपनी फेंटेसी टीम का हिस्सा बना सकते हैं।

5 बल्लेबाज और 2 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को करें शामिल

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम में विकेटकीपर के रूप में रिद्धिमान साहा को शामिल कर सकते हैं। वहीं इसके बाद आप अपनी इस टीम में 5 बल्लेबाजों को जगह दे सकते हैं, जिसमें पिछले कुछ मैचों से बेहतरीन फॉर्म में चल रहे रुतुराज गायकवाड़ के अलावा शुभमन गिल, डेरिल मिचेल, साईं सुदर्शन और शिवम दुबे को जगह दे सकते हैं। भले ही दुबे पिछले दो मैचों में अपना खाता भी खोलने में कामयाब नहीं हो सके लेकिन उनके फॉर्म को देखते हुए इस मैच में एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा सकती है।

आप इस मैच के लिए अपनी ड्रीम 11 टीम में 2 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं, जिसमें दोनों ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। रवींद्र जडेजा जिनका पिछले मुकाबले में बल्ले और गेंद से बेहतरीन फॉर्म देखने को मिला था और इसके अलावा मोईन अली जो भले ही अब उस तरह का प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सके हैं, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही है, हालांकि अहमदाबाद की पिच पर उनकी स्पिन गेंदबाजी का कमाल देखने को मिल सकता है। इसके अलावा आप प्रमुख गेंदबाजों के रूप में राशिद खान, तुषार देशपांडे और शार्दुल ठाकुर को शामिल कर सकते हैं। राशिद और शार्दुल आपको बल्लेबाजी में भी कुछ प्वाइंट्स दिला सकते हैं।

गायकवाड़ को बनाए कप्तान, जडेजा को उपकप्तान

इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम के कप्तान के रूप में राशिद खान को चुन सकते हैं। गायकवाड़ आईपीएल के इस सीजन में अब तक 11 मैचों में 60 के औसत से 541 रन बना चुके हैं जिसमें उनके बल्ले से एक शतकीय पारी भी देखने को मिली है। वहीं इसके अलावा उपकप्तान के रूप में आप रवींद्र जडेजा को चुन सकते हैं जो गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी आपको प्वाइंट्स दिला सकते हैं।

गुजरात टाइटंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:

विकेटकीपर - रिद्धिमान साहा।

बल्लेबाज - रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), शिवम दुबे, साईं सुदर्शन, शुभमन गिल, डेरिल मिचेल।

ऑलराउंडर - रवींद्र जडेजा, मोईन अली।

गेंदबाज - राशिद खान, तुषार देशपांडे, शार्दुल ठाकुर।

ये भी पढ़ें

मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में क्यों हुआ बंटाधार, बड़े खुलासे ने मचाया तहलका

T20 वर्ल्ड से पहले पाकिस्तान की तैयारियों को बड़ा झटका, मोहम्मद आमिर के बिना खेलेगी टीम, 4 साल बाद हुई थी वापसी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement