Sunday, April 14, 2024
Advertisement

पाकिस्तान की टीम को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान

Pakistan Cricket: पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। हालांकि ये खिलाड़ी फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेगा।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 24, 2023 20:48 IST
Imad Wasim- India TV Hindi
Image Source : GETTY इमाद वसीम ने लिया संन्यास

Pakistan Cricket Team: वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट में उतल फुतल मची हुई है। कप्तान से लेकर चीफ सेलेक्टर्स तक बदला जा चुका है। इन के बीच पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी एक ओर बड़ी खबर सामने आई है। पाकिस्तान के एक स्टार खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी मैच इसी साल खेला था। 

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास 

पाकिस्तानी के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। जिससे उनका आठ साल लंबा इंटरनेशनल करियर अब खत्म हो गया है। इमाद वसीम ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए अपने संन्यास की जानकारी फैंस को दी। 

सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

इमाद वसीम ने अपने संन्यास का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर लिया कि हाल के दिनों में मैं अपने इंटरनेशनल करियर के बारे में काफी सोच-विचार कर रहा था और मैं इस फैसले पर पहुंचा हूं कि अब मेरे लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का सही समय है। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना वास्तव में सम्मान की बात है। मेरे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद, जो मुझे उच्चतम स्तर पर पहुंचने में मदद करने में बहुत महत्वपूर्ण रहे हैं। मैं अब इंटरनेशनल मंच से दूर अपने खेल करियर के अगले चरण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उत्सुक हूं। 

इमाद वसीम का इंटरनेशनल करियर 

इमाद वसीम ने पाकिस्तान के लिए 55 वनडे और 66 टी20 मैच खेले। वनडे में उन्होंने 4.89 की इकॉनमी से 44 विकेट अपने नाम किए और 986 रन भी बनाए। वहीं, टी20 में उन्होंने 65 विकेट हासिल किए और बतौर बल्लेबाज 486 रन बनाए। 

ये भी पढ़ें

IND vs AUS: रिंकू सिंह का बड़ा खुलासा, धोनी की इस सलाह ने बना दिया मैच फिनिशर

वर्ल्ड कप खत्म होते ही इस खिलाड़ी को करवाना पड़ा ऑपरेशन, बड़ी लीग से भी नाम लिया वापस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement