Monday, May 20, 2024
Advertisement

IND vs ENG: हैदराबाद टेस्ट मैच की सुरक्षा में हुई चूक! बीच मैदान रोहित के करीब पहुंचा फैन, और फिर...

IND vs ENG 1st Test: हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली।

Written By: Mohid Khan
Updated on: January 25, 2024 16:04 IST
IND vs ENG 1st Test- India TV Hindi
Image Source : GETTY हैदराबाद टेस्ट मैच की सुरक्षा में हुई चूक!

IND vs ENG 1st Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच  हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं बना सकी। इंग्लैंड टीम की पहली पारी 246 रनों पर ढेर होगी। इसके बाद भारत की और से रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल पारी की शुरुआत करने उतरे। इस दौरान सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली। 

पहले टेस्ट मैच के दौरान सुरक्षा में हुई चूक

दरअसल, टीम इंडिया की पारी की शुरुआत के दौरान एक फैन अचानक हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में कड़े सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए बीच मैदान पर घुस गया। सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए ये फैन अचानक रोहित शर्मा के पास जा पहुंचा। इसके बाद ये फैन रोहित शर्मा के पैर छूने लगा। हालांकि, सुरक्षा कर्मियों ने बाद नें इस फैन को पड़ लिया और मैदान से बाहर निकाला। 

पहले भी घट चुकी हैं ऐसी घटनाएं

रोहित शर्मा के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं। दूर-दूर से रोहित की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम में फैंस आते रहे हैं। कई बार सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फैंस मैदान में भी पहुंचे हैं। पहले भी कई बार रोहित से मिलने के लिए फैन इस तरह की हरकत करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें रोहित से मिलने के लिए फैंस सुरक्षा कर्मियों को झांसा देते हुए नजर आए हैं।

भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन 

इंग्लैंड टीम की पहली पारी को 246 रनों पर ढेर करने में भारतीय स्पिनर्स का सबसे बड़ा योगदान रहा। रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने इस पारी में सबसे ज्यादा 3-3 विकेट लिए। वहीं, अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह 2-2 विकेट अपने नाम करने में कामयाब रहे। 

ये भी पढ़ें

भारतीय टीम में नहीं मिली जगह, इंग्लैंड की इस टीम के खिलाफ लगाया तूफानी शतक

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज के बीच बाहर हुआ ये खिलाड़ी, अचानक लिया गया बड़ा फैसला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement