Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND vs SA: जीत की पटरी पर लौटी टीम इंडिया, इरफान पठान ने ऋषभ पंत को सराहा, भज्जी और वसीम ने कही ये बात

भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 48 रन से जीता तीसरा टी20 मैच।

Rajeev Rai Written by: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Published on: June 15, 2022 0:08 IST
IND vs SA, Indian Cricket Team, Team India, BCCI, Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : BCCI IND vs SA

भारतीय क्रिकेट टीम ने दो हार के बाद शानदार वापसी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में पहली जीत हासिल की। मंगलवार को विशाखापत्तनम में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने मेहमान टीम के खिलाफ 48 रन की एकतरफा जीत दर्ज की। भारत की जीत में मुख्य तौर पर गेंदबाजों का अहम योगदान रहा। जबकि बल्लेबाजी में ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाए। 

मैच की समाप्ति के बाद भारतीय कप्तान ऋषभ पंत ने गेंदबाजों को जीत का श्रेय दिया। पंत ने कहा, "बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें लगा कि 15 रन पीछे रह गए लेकिन उसके बारे में ज्यादा सोचा नहीं। गेंदबाजों ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। भारत में बीच के ओवरों में स्पिनरों की भूमिका अहम होती है तो उन पर दबाव रहता है। इस तरह के मैचों में दबाव के बिना खेलने पर ऐसा नतीजा मिलता है।"

भारतीय कप्तान ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी में खासकर मध्यक्रम में ध्यान देने की बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि बल्लेबाजी में 15 रन पीछे रह गए लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। अच्छी शुरूआत के बाद मध्यक्रम के लड़खड़ाने के बारे में उन्होंने कहा, "यह अच्छी बात नहीं है लेकिन अच्छी शुरूआत के बाद नये बल्लेबाज को आते ही तेज खेलने में मुश्किल आती है। हम अगले मैच में इसमें सुधार करने की कोशिश करेंगे।"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement