Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RCB vs MI Dream 11 Team: IPL 2023 का हाईवोल्टेज मैच आज, जानें ड्रीम 11 टीम बनाने से पहले खास टिप्स

IPL 2023, RCB vs MI Dream 11 Team: आईपीएल 2023 का हाईवोल्टेज मुकाबला आज शाम मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 07, 2023 9:26 IST
IPL 2023, RCB vs MI Dream 11 Team: - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IPL 2023, RCB vs MI Dream 11 Team:

IPL 2023, RCB vs MI Dream 11 Team: आईपीएल 2023 के पांचवें मुकाबले में रविवार शाम मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होने जा रहा है। यह मुकाबला बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल की यह सबसे हाईवोल्टेज भिड़ंत में से एक रहती है। दोनों टीमों का आपस में रिकॉर्ड भी कांटे का है और दोनों ही टीमें लीग के इतिहास की सबसे पुरानी टीमें हैं। फाफ डु प्लेसिस और रोहित शर्मा की टीमों के बीच होने वाले मुकाबले की संभावित प्लेइंग 11 पर हम बात कर चुके हैं। अब बात करते हैं इस मैच की ड्रीम 11 टीम की। आप भी अपनी फैंटेसी टीम बनाने से पहले यह टिप्स जरूर जानें।

यह मुकाबला बेंगलुरू की पिच पर होने जा रहा है। यहां की पिच बल्लेबाजी की मददगार मानी जाती है। पिछले तीन आईपीएल मैच जो यहां खेले गए हैं। उसमें पहली पारी का औसत स्कोर 179 और दूसरी पारी का 174 रन रहा है। वहीं दो मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है और एक मैच चेजिंग करते हुए टीम ने जीता है। इस मैच के लिए आपको अगर टॉप पिक्स पर ध्यान दें तो फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा और जोफ्रा आर्चर को पिक करना मत भूलिएगा। पहले दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पर नजर डाल लेते हैं।

RCB की संभावित Playing 11

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, रीस टॉप्ली और आकाश दीप।

MI की संभावित Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, डेवाल्ड ब्रेविस/टिम डेविड, जोफ्रा आर्चर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, रमनदीप सिंह, ऋतिक शौकीन और कुमार कार्तिकेय सिंह। 

क्या हो सकती है आज की Dream 11 टीम?

  • विकेटकीपर: ईशान किशन
  • बल्लेबाज: फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव
  • ऑलराउंडर: कैमरून ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल
  • गेंदबाज: हर्षल पटेल, जोफ्रा आर्चर, मोहम्मद सिराज
  • कप्तान: सूर्यकुमार यादव
  • उपकप्तान: विराट कोहली

यह भी पढ़ें:-

IPL 2023: गुजरात टाइटंस को बहुत बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ यह स्टार खिलाड़ी

संजू और भुवी किसे देंगे प्लेइंग 11 में मौका, Dream 11 टीम से जुड़े टिप्स भी जानें यहां

RCB Playing 11: मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्या होगी आरसीबी की प्लानिंग, किसे मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement