Monday, April 29, 2024
Advertisement

'ऑस्ट्रेलिया की ये आखिरी ट्रॉफी है', मार्श ने वर्ल्ड कप जीतते ही कर दी ऐसी हरकत; फैंस हुए आगबबूला

ऑस्ट्रेलिया ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत को हरा दिया। वर्ल्ड जीतते ही ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी मिचेल मार्श ने ऐसी हरकत कर दी है, जिससे उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: November 20, 2023 12:09 IST
मिचेल मार्श - India TV Hindi
Image Source : PTI/TWITTER मिचेल मार्श

India vs Australia ICC World Cup 2023 Final: ऑस्ट्रेलिया ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत को 6 विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए फाइनल मैच में गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 241 रनों का टारगेट दिया, जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने 137 रनों की पारी खेली। उनकी वजह से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम मैच जीतने में सफल रही। मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श का एक फोटो वायरल हो रहा है। 

मिचेल मार्श ने किया ये काम 

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर कुल छठी बार वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती है। ऑस्ट्रेलियाई टीम सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली टीम है। वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी जीतने के बाद मिचेल मार्श की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखे हुए हैं और आराम फरमा रहे हैं। उनकी इस हरकत की वजह से फैंस आगबबूला हो गए और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है। 

फैंस ने लगाई लताड़ 

एक फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ये लोग ट्रॉफी डिजर्व ही नहीं करते हैं। उन्हें इसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए। यह बहुत ही शर्मनाक है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि उन्हें ट्रॉफी की इज्जत करनी चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि वनडे में ये ऑस्ट्रेलिया की आखिरी ट्रॉफी है। 

ऑस्ट्रेलिया ने जीता मैच 

भारत के खिलाफ फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रन बनाए। भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को ताबड़तोड़ अंदाज में शुरुआत दिलाई। उन्होंने 47 रन बनाए, लेकिन उनके आउट होते ही भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव आ गया और खुलकर नहीं खेल सके। विराट कोहली ने 54 रन बनाए। केएल राहुल ने 66 रनों का योगदान दिया। भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर के सामने दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने 137 रन बनाए और उनकी वजह से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम मैच जीतने में सफल रही। 

यह भी पढ़ें: 

'रोहित शर्मा सबसे अनलकी आदमी'; ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भारत की हार पर छिड़का नमक

फाइनल मैच हारते ही रोहित-सिराज की आंखों से नहीं रुके आंसू, देखकर आप भी होंगे भावुक; VIDEO

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement