Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IPL 2022: विराट कोहली ने भरी हुंकार, 15वें सीजन में आरसीबी के लिए गरजेगा उनका बल्ला

कोहली कू एप पर अपनी एक तस्वीर को पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले से होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 24, 2022 11:57 IST
Virat Kohli shares a throwback picture, RCB will play their first match of season against Punjab, RC- India TV Hindi
Image Source : KOO/@VIRAT.KOHLI Virat Kohli

Highlights

  • आरसीबी टूर्नामेंट में अपना पहला मैच रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी
  • लीग के 15वें सीजन में साउथ अफ्रीका के फाफ डुप्लेसी आरसीबी की अगुवाई कर रहे हैं

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के शुरू होने से ठीक पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर कर अपने विरोधियों को आगाह कर दिया है। कोहली कू एप पर अपनी एक तस्वीर को पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले से होगा।

वहीं आरसीबी टूर्नामेंट में अपना पहला मैच रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी। लीग के 15वें सीजन में साउथ अफ्रीका के फाफ डुप्लेसी आरसीबी की अगुवाई कर रहे हैं। उनसे पहले विराट कोहली टीम के कप्तान थे। कोहली ने पिछले साल ही टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी।

 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : लखनऊ सुपरजाएंट्स के कप्तान KL Rahul लगातार 4 साल से कर रहे हैं ये काम, क्या इस बार भी होगा

फाफ डुप्लेसी को जब आरसीबी का कप्तान नियुक्त किया गया था तो विराट कोहली ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि डुप्लेसी टीम की कप्तानी के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

कोहली ने कहा, ''फाफ एक ऐसे इंसान हैं जिन्हें मैं क्रिकेट के अलावा भी लंबे से जानता हूं। हम कई सालों से एक दूसरे के संपर्क में रहे हैं। मैं इस बेहतरीन टीम और फाफ की कप्तानी में खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं।''

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश ने वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका को 2-1 से हराकर रचा इतिहास, तमीम इकबाल और तस्कीन अहमद बने हीरो

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण पिछले दो सीजन से आईपीएल की मेजबानी में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। इस साल आईपीएल के सभी मैच महाराष्ट्र में खेले जाएंगे और कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए स्टेडियम में 25 प्रतिशत दर्शकों को आने की मंजूरी भी दी गई है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है आईपीएल 2022 का आयोजन भारत में सफल तरीके से की जा सके।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement