Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Watch: टीम इंडिया की जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में मिला कोहली को खास मेडल, दांत से काटकर मनाया जश्न

India vs Australia: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने पहले मैच में 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में कोहली ने बल्ले के साथ फील्डिंग में अपना कमाल दिखाया, जिसके लिए उन्हें ड्रेसिंग रूम में एक खास मेडल भी दिया गया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: October 09, 2023 11:54 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : BCCI/TWITTER विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की शानदार 6 विकेट से जीत के बाद विराट कोहली को ड्रेसिंग रूम में एक खास मेडल भी दिया गया। मेगा इवेंट के पहले मैच में कोहली ने बल्ले से जहां 85 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली वहीं फील्डिंग में भी उनका जलवा देखने को मिला। कोहली को इस मैच के बाद फील्डिंग कोच टी दिलीप ने सभी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ की मौजूदगी में बेस्ट फील्डर का अवार्ड दिया। विराट ने भी इस खास मेडल के मिलने पर बिल्कुल ही अलग तरह से जश्न मनाया।

दांत से मेडल काटकर मनाया जश्न

विराट कोहली को मेडल दिए जाने के इस वीडियो को बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने मेडल दिए जाने का एलान करते हुए बताया कि हम आज के मैच में सबसे शानदार फील्डिंग करने वाले खिलाड़ी को मेडल देंगे जो टी दिलीप द्वारा दिया जाएगा। इसके बाद फील्डिंग कोच टी दिलीप ने कहा कि ईशान और श्रेयस ने आज के मैच में काफी अच्छी फील्डिंग की लेकिन पूरे मैच के दौरान विराट कोहली ने जिस तरह से फील्डिंग में एनर्जी को बनाकर रखते हुए सभी को प्रेरित किया वह काफी शानदार था और यह पहला मेडल उन्हें जाता है।

मिचल मार्श का स्लिप में कोहली ने पकड़ा शानदार कैच

इस मुकाबले में टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम को एक अच्छी शुरुआत चाहिए थी। जसप्रीत बुमराह के दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर मिचल मार्श के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर गेंद काफी तेजी से पहली स्लिप की तरफ गई जिसे कोहली ने हवा में बाईं तरफ उछलते हुए इस कैच को काफी खूबसूरती के साथ पकड़ा। इसके अलावा कोहली ने इस मैच में दूसरा कैच हार्दिक पांड्या की गेंद पर एडम जम्पा का पकड़ा।

ये भी पढ़ें

IND vs AUS: 'मुझे एक ही जगह खड़ा रहना पड़ा', अश्विन ने बताया आखिर क्यों मैच के दौरान उन्हें ऐसा करना पड़ा

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद सचिन तेंदुलकर का ट्वीट हुआ वायरल, इस फैसले को लेकर जताई हैरानी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement