Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पाकिस्तान को हरा एक साथ डांस करते नजर आए राशिद खान और इरफान पठान, VIDEO हुआ वायरल

ODI वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया। इस मैच में मिली जीत के बाद इरफान और राशिद एक साथ डांस करते नजर आएं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: October 24, 2023 12:35 IST
इरफान और राशिद ने किया डांस- India TV Hindi
Image Source : PTI इरफान और राशिद ने किया डांस

वनडे वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की टीम ने दो बड़े उलटफेर करते हुए इंग्लैंड और पाकिस्तान को हराया है। सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ दमदार जीत के बाद अफगानिस्तान की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले तक किसी ने सोचा नहीं होगा कि 18 दिनों के अंदर अफगानिस्तान जैसी टीम दो वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी टीम को एकतरफा अंदाज में हरा देगी। अफगानिस्तान की निगाहें अब सेमीफाइनल पर होगी। हालांकि उन्हें सेमीफाइनल में जाने के लिए कई बड़े उलटफेर और करने होंगे, लेकिन उनके लिए ऐसा करना अब कोई बड़ी बात नहीं होगी।

टीम में राशिद का योगदान

वनडे वर्ल्ड कप में दो चैंपियन टीमों को हराने के बाद अफगानिस्तान अब सेमीफाइनल के वास्तविक दावेदारों में से एक है और चेन्नई में पाकिस्तान के खिलाफ 282 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत इस युवा टीम की उम्र बढ़ने का संकेत होगी, जो अब इस टूर्नामेंट में अपनी मौजूदगी तलाश कर रही है। पिछले आठ सालों में अफगानिस्तान की टीम ने कई बड़ी ऊंजाईयों को देखा है और इन आठ सालों में टीम में किसी खिलाड़ी के अहम रोल के बारे में बात होगी तो राशिद खान का नाम जरूर सामने आएगा। राशिद खान ने पाकिस्तान को हराने के बाद पूरे मैदान में डांस किया। राशिद खान ने भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान के साथ डांस करके जीत का जश्न मनाया।

इरफान और राशिद ने किया डांस

अफगानिस्तान टीम के लैप ऑफ ऑनर के दौरान, राशिद ने पठान को देखा, जो टीवी पर शो करने में व्यस्त थे। डांस शुरू करने से पहले दोनों ने गर्मजोशी से एख दूसरे को गले लगाया और यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इरफान ने डांस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सुझाव दिया कि राशिद ने अफगानिस्तान को पाकिस्तान को हराने का अपना वादा निभाया और उन्होंने एक साथ डांस करने का अपना वादा निभाया।

कैसा रहा मैच का हाल

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले के बारे में बात करें तो इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 282 रन बनाए। जिसके जवाब में अफगानिस्तान ने 49 ओवर में ही 2 विकेट खोकर 286 रन बना इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया। अफगानिस्तान की जीत में उनके टॉप ऑर्डर का काफी अहम योगदान रहा। शुरुआती तीन बल्लेबाजों ने इस मैच में अर्धशतक जड़ा। अफगानिस्तान के क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब उन्होंने वनडे में पाकिस्तान को हराया।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान की हार के बाद बुरी तरह भड़का ये पूर्व खिलाड़ी, कहा 'ये हर दिन मटन खा रहे हैं '

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया, आज साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टक्कर, खेल की 10 बड़ी खबरें

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement