Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

मैच में हुई गर्मागर्मी के बाद संजू और DC के चेयरमैन के बीच क्या हुआ? सामने आया ये अनदेखा VIDEO

संजू सैमसन के आउट होने के बाद पर्थ जिंदल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद अब दिल्ली कैपिटल्स की ओर से नया वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है, जो चर्चा का विषय बन गया है।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: May 08, 2024 13:20 IST
sanju samson parth jindal - India TV Hindi
Image Source : PTI मैच में हुई गर्मागर्मी के बाद संजू और DC के चेयरमैन के बीच क्या हुआ?

Parth Jindal Sanju Samson: आईपीएल 2024 में एक ऐसा मुकाबला खेला गया, जिसकी चर्चा अभी तक हो रही है। खास तौर पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन और कोओनर पार्थ जिंदल सुर्खियों में हैं। वैसे तो पार्थ जिंदल डीसी के मालिकों में से एक हैं, उनका संजू से सीधा कोई बास्ता नहीं है, लेकिन जिन लोगों ने मंगलवार को मैच देखा होगा, वे समझ गए होंगे कि मामला आखिर क्या है। इस बीच अब दिल्ली कैपिटल्स के आधिकारिक एक्स हेंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें पार्थ जिंदल और संजू सैमसन कुछ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। 

आरआर बनाम डीसी मैच में क्या हुआ 

दरअसल दिल्ली के अरुण जेटली ​क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे दिल्ली ने 20 से जीत लिया था। लेकिन इससे पहले एक वक्त ऐसा आया, जब संजू सैमसन के आउट को लेकर विवाद​​ छिड़ गया। राजस्थान की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तभी उस पारी के 16वें ओवर की चौथी बॉल पर मुकेश कुमार ने संजू सैमसन को शाई होप के हाथों कैच आउट करा दिया। शाई होप ने बाउंड्री के बिल्कुल करीब कैच प​कड़ा। तीसरे अंपायर ने रिप्ले देखकर उन्हें आउट दिया। हालांकि कुछ लोगों का मानना था कि होप का पैर बाउंड्री में छुआ है, इसे आउट नहीं बल्कि सिक्स दिया जाना चाहिए। 

संजू सैमसन ने की थी अंपायर से बात 

खुद संजू सैमसन ने भी रिप्ले देखकर वापस जाकर अंपायर से बात की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस बीच जब ये सब चल रहा था, तभी दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन और कोओनर पार्थ जिंदल लगातार नारेबाजी कर रहे थे। वैसे आवाज तो नहीं आ रही थी, लेकिन लग रहा कि वे लगातार एक ही बात कह रहे हैं कि आउट है, आउट है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। 

अब दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर किया नया वीडियो 

सोशल मीडिया तो फिर है ही ऐसा। लोग तरह तरह की बातें करने लगे। पार्थ जिंदल के कुछ पुराने वीडियो भी निकाले जाने लगे और कुछ ही देर में पा​र्थ जिंदल एक्स पर टॉप ट्रेंड करने लगे। ये सिलसिला मंगलवार रात के बाद बुधवार को भी जारी रहा। लोग पार्थ जिंदल की जमकर क्लास लगा रहे थे और उनकी खबर ले रहे थे। इस बीच अब से कुछ ही देर पहले दिल्ली कैपिटल्स के एक्स हेंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जो मंगलवार के मैच के बाद का है। इसमें संजू सैमसन, पार्थ जिंदल और राजस्थान रॉयल्स के मालिक मनोज ​बडाले बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें लिखा गया है कि हमारे चेयमैन और कोओनर पार्थ जिंदल क्रिकेट की एक असाधारण प्रतियोगिता के बाद, कल रात अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन और मालिक मनोज बडाले से मिले। पार्थ ने आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने पर आरआर कप्तान को बधाई भी दी।

पार्थ जिंदल सोशल मीडिया पर निशाने पर आए 

खास बात ये है कि जैसे ही ये वीडियो दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शेयर किया गया, उसके बाद लोग इस पर भी कमेंट करने लगे, जिसमें पार्थ जिंदल ही निशाने पर थे। इसके बाद सारे कमेंट ​डिलीट कर दिए गए और कमेंट का आप्शन भी बंद करना पड़ गया। लोगों का कहना था कि अंपायर ने फैसला तो दे ही दिया है, संजू केवल अपनी बात रखने के लिए अंपायर के पास गए थे। एक आईपीएल टीम का मालिक होने के बाद भरे स्टेडियम में  पार्थ जिंदल ने जो कुछ भी किया, वो उन्हें शोभा नहीं देता। आपको बात दें कि संजू सैमसन ने अंपायर के फैसले को लेकर जो नाराजगी जाहिर की थी, उसके बाद उन पर मैच की 50 फीसदी फीस भी काट ली गई है। अब देखना होगा कि आगे क्या कुछ होता है। 

यह भी पढ़ें 

IPL Playoffs के समीकरण गड़बड़ाए, अब किसका होगा बेड़ा पार

संजू सैमसन पर नवजोत सिंह सिद्धू और इरफान पठान आमने सामने, OUT और NOT OUT पर बहस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement