Monday, April 15, 2024
Advertisement

सरफराज खान के रन आउट पर जडेजा ने मानी गलती, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिख दी ये बात

India vs England: तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन जब दिन के आखिरी सत्र में सरफराज खान अर्धशतक पूरा करने के बाद टीम को मजबूत स्थिति में लेकर जाते हुए दिख रहे थे, इसी दौरान रवींद्र जडेजा के शॉट पर एक रन लेने के प्रयास में सरफराज ने अपना विकेट गंवा दिया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: February 15, 2024 22:51 IST
India vs England 3rd Test Match- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम इंग्लैंड, तीसरा टेस्ट मैच

भारतीय टीम अभी इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट के मैदान पर खेल रही है, जिसके पहले दिन के खेल में जहां कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से 131 रनों की तो वहीं रवींद्र जडेजा नाबाद 110 रनों की पारी देखने को मिली। इसके अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर रहे सरफराज खान ने भी 62 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं दिन के आखिरी सत्र में रवींद्र जडेजा की एक गलत कॉल पर सरफराज खान को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। अब जडेजा ने अपनी गलती को मानते हुए साथी खिलाड़ी सरफराज खान से माफी मांग ली है।

यह मेरी गलत कॉल थी, मुझे आपके लिए बुरा लग रहा है

रवींद्र जडेजा ने राजकोट टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने सरफराज से माफी मांगते हुए लिखा कि सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है। यह मेरी गलत कॉल थी आप अच्छा खेला। बता दें जब सरफराज खान रन आउट हुए तो उस समय रवींद्र जडेजा 99 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे, हालांकि बाद में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा शतक पूरा किया। वहीं सरफराज अपने डेब्यू मुकाबले में 66 गेंदों का सामना करने के साथ 62 रनों की पारी के दौरान 9 चौके और एक छक्का भी लगाया। इसके अलावा उन्होंने जडेजा के साथ पांचवें विकेट के लिए 77 रनों की शानदार साझेदारी भी की।

जडेजा इस मामले में बने तीसरे भारतीय खिलाड़ी

राजकोट टेस्ट मैच के पहले दिन रवींद्र जडेजा ने अपनी नाबाद 110 रनों की पारी के साथ टेस्ट क्रिकेट में अपने 3000 रन भी पूरे कर लिए। इसी के साथ वह अब तीसरे ऐसे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने इस फॉर्मेट में 250 विकेट और 3000 से ज्यादा रन बनाए हैं। इससे पहले कपिल देव और रविचंद्रन अश्विन ने ये कारनामा किया था। वहीं वर्ल्ड क्रिकेट में जडेजा टेस्ट में ये उपलब्धि हासिल करने वाले 12वें खिलाड़ी बने हैं।

ये भी पढ़ें

सरफराज खान के रन आउट पर तिलमिला गए कप्तान रोहित शर्मा, ड्रेसिंग रूम से रिएक्शन हुआ वायरल, देखें Video

हारिस रऊफ के करियर पर लग सकता ब्रेक! PCB के फैसले से लगा बड़ा झटका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement