Sunday, June 16, 2024
Advertisement

RCB ने एलिमिनेटर मैच से पहले रद किया प्रैक्टिस सेशन, सामने आई ये बड़ी वजह

IPL 2024 Eliminator: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल के 17वें सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से ठीक पहले आरसीबी ने अपने प्रैक्टिस सेशन को रद करने के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं की।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: May 22, 2024 16:19 IST
Virat Kohli, Lockie Ferguson And Faf Du Plessis- India TV Hindi
Image Source : PTI विराट कोहली, लॉकी फर्ग्युसन और फाफ डु प्लेसिस

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में 22 मई को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के बीच अहमदाबाद के स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले आरसीबी ने अपना प्रैक्टिस सेशन अचानक रद कर सभी को चौंका दिया। इसके पीछे बड़ी वजह आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की सुरक्षा को लेकर खतरा होने के बात सामने आ रही है। आरसीबी ने इस मैच को लेकर होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं की। एलिमिनेटर मुकाबला खेलने के लिए आरसीबी की टीम 19 को अहमदाबाद पहुंच गई थी। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले पर बीसीसीआई और आरसीबी टीम मैनेजमेंट की तरफ से इस मामले पर किसी तरह का कोई बयान जारी नहीं गया है।

गुजरात पुलिस ने 4 संदिग्ध लोगों को किया गया अरेस्ट

आरसीबी की टीम को एलिमिनेटर मुकाबले से पहले अहमदाबाद के गुजरात कॉलेज मैदान पर अभ्यास करना था, लेकिन इसे उनकी टीम ने बिना किसी आधिकारिक सूचना के अचानक रद कर दिया। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार गुजरात पुलिस के अधिकारियों ने विराट कोहली की सुरक्षा में खतरा होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद आरसीबी ने जहां अपना प्रैक्टिस सेशन रद कर दिया तो वहीं दोनों टीमों की तरफ से एलिमिनेटर मैच को लेकर होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं की गई। इस मामले में गुजरात की पुलिस ने 4 संदिग्ध लोगों को 21 मई की शाम को अहमदाबाद के एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। इसी जानकारी को पुलिस ने आरसीबी के साथ राजस्थान टीम को भी शेयर किया, जिसके बाद ही आरसीबी की टीम ने अपना प्रैक्टिस सेशन रद करने का फैसला किया।

इस सीजन जमकर चला है अब तक कोहली का बल्ला

विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो आईपीएल के 17वें सीजन में उनका बल्ला जमकर चलता हुआ दिखाई है। कोहली के बल्ले से 14 पारियों में 64.36 के औसत से 708 रन देखने को मिले हैं, जिसमें एक शतक और 5 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं। कोहली ने इस सीजन जो एकमात्र शतक लगाया है वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लीग मैचों के दौरान ही आया था।

ये भी पढ़ें

बाबर आजम के निशाने पर ​बड़ा कीर्तिमान, ऐसा करने वाले बन सकते हैं दुनिया के दूसरे बल्लेबाज

382 दिन बाद इंटरनेशनल मैच खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement