Saturday, April 27, 2024
Advertisement

RCB vs KKR MY 11 Circle Prediction IPL 2024: इन खिलाड़ियों को दें अपनी टीम में मौका, विनर बनने का है चांस

RCB vs KKR MY 11 Circle Prediction IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज IPL 2024 का 10वां मुकाबला खेला जाएगा। हम आपको ऐसे 11 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको आप अपनी MY 11 Circle टीम में जगह दे सकते हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: March 29, 2024 7:10 IST
RCB vs KKR MY 11 Circle Prediction IPL 2024: इन...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RCB vs KKR MY 11 Circle Prediction IPL 2024: इन खिलाड़ियों को दें अपनी टीम में मौका, विनर बनने का है चांस

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) शुक्रवार, 29 मार्च को चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग 2024 सीजन के 10वें मैच में आमने-सामने होंगे। दिलचस्प बात यह है कि फॉफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी का यह तीसरा गेम है और केकेआर ने अब तक केवल एक ही गेम खेला है।

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर ने 23 मार्च को आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को चार रनों से हरा दिया। टीम इस मैच में इस बात का खास ध्यान रखेगी कि उनकी गेंदबाजी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करे। हालांकि हर्षित राणा ने पिछले मैच के आखिरी पांच गेंदों पर सात रन का बचाव कर लिया था, लेकिन टीम के गेंदबाजों ने काफी निराश किया था। 

दूसरी ओर, आरसीबी अपने शुरुआती गेम में सीएसके से हार गई थी, लेकिन पिछले मैच में उसने पंजाब किंग्स को हराकर बोर्ड पर अपना पहला अंक हासिल किया था। विराट कोहली उनके लिए स्टार थे जबकि दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाने के लिए फिनिशिंग टच दिया। आरसीबी उसी क्रम को जारी रखना चाहेगी और अंक तालिका में आगे बढ़ना चाहेगी। हम आपको इस मैच की MY 11 Circle टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप कौन से 11 खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दे सकते हैं।

आरसीबी बनाम केकेआर MY 11 Circle टीम:

  • विकेटकीपर:  फिल साल्ट
  • बल्लेबाज:  विराट कोहली (वीसी),  फाफ डु प्लेसिस, रिंकू सिंह
  • ऑलराउंडर:  सुनील नरेन , ग्लेन मैक्सवेल , आंद्रे रसेल (सी) , कैमरून ग्रीन
  • गेंदबाज: मिशेल स्टार्क, मोहम्मद सिराज, वरुण चक्रवर्ती

MY 11 Circle टीम में किसे बनाए कप्तान और उपकप्तान

आंद्रे रसेल: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल जब आगे बढ़ते हैं तो एक बेहतरीन खिलाड़ी होते हैं। एक ऑलराउंडर होने के नाते, वह कप्तानी के लिए बेस्ट विकल्प हैं। इसके अलावा, उन्होंने पिछले गेम में 25 गेंदों पर 64 रनों की शानदार पारी खेली थी। उन्होंने दो ओवर में 25 रन देकर दो विकेट भी लिए थे। ऐसे में आप उन्हें अपना कप्तान बना सकते हैं।

विराट कोहली:  विराट कोहली की फॉर्म को देखते हुए उन्हें भी कप्तान बनाने पर विचार किया जा सकता है। उन्होंने सीजन के शुरुआती गेम में 21 रन बनाए, लेकिन फिर पंजाब किंग्स के खिलाफ गेम में 49 गेंदों में 77 रन बनाकर आरसीबी को 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच जीतने में मदद की। ऐसे में आप उन्हें उपकप्तान भी बना सकते हैं।

RCB vs KKR की संभावित प्लेइंग 11:

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन:  फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत (विकेटकीपर), मयंक डागर, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद सिराज, यश दयाल

इंपैक्ट खिलाड़ी - महिपाल लोमरोर

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन:  फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

इंपैक्ट खिलाड़ी - सुयश शर्मा

यह भी पढ़ें

RR vs DC: आईपीएल 2024 में होम टीम का दबदबा जारी, लगातार 9वें मैच में देखने को मिला एक-जैसा हाल

IPL 2024 के बीच राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुआ ये खिलाड़ी, अभी तक था LSG का हिस्सा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement