Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL 2024: पहले करो इम्प्रेस फिर खेलो मैच, प्लेइंग 11 में आने के लिए पृथ्वी शॉ के पास बचा ये रास्ता

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक आईपीएल के 17वें सीजन में खेले 2 मुकाबलों में अपनी प्लेइंग 11 में पृथ्वी शॉ को मौका नहीं दिया है, जिसको लेकर लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं। वहीं अब इस पर टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने पूरी स्थिति को साफ किया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 31, 2024 14:13 IST
पृथ्वी शॉ- India TV Hindi
Image Source : PTI पृथ्वी शॉ

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन की शुरुआत काफी निराशाजनक रही, जिसमें उन्हें अपने पहले 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। इसमें पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम एक समय जीत की स्थिति में थी, लेकिन सैम करन की शानदार पारी के चलते उन्हें जीत हासिल नहीं हो सकी। वहीं अब तक 2 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स टीम की प्लेइंग 11 में ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को जगह नहीं मिली जिसको लेकर फैंस के साथ कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी हैरानी जताई। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन अपने तीसरे मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने शॉ को खिलाने को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए बताया कि आखिर उन्हें कब खेलने का मौका मिलेगा।

नेट्स पर करना होगा पृथ्वी शॉ को प्रभावित

रिकी पोंटिंग ने पृथ्वी शॉ को प्लेइंग 11 में शामिल करने को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि शॉ ने पिछले कुछ हफ्तों में काफी कड़ी मेहनत की है। पहले मैच में हम एनरिक नॉर्खिया के बिना ही खेलने उतरे थे, जिसमें हमें 4 विदेशी बल्लेबाजों को खिलाने का मौका मिला था। इसके चलते हमने मिचेल मार्श को डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी दी और इससे हमें शॉ को प्लेइंग 11 से बाहर रखना पड़ा। शॉ अभी नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं और हम उनपर लगातार नजरें बनाए हुए हैं। वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले हमें प्रभावित करने में कामयाब होते हैं तो हम उनको प्लेइंग 11 में शामिल करने के बारे में जरूर विचार करेंगे।

चेन्नई के खिलाफ जीत का खाता खोलना चाहेगी दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल के 17वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में रिषभ पंत की बतौर कप्तान वापसी होने के बाद सभी फैंस को उम्मीद थी कि इस सीजन टीम से बेहतर प्रदर्शन देखने को मिलेगा, लेकिन अब तक दिल्ली की टीम एक भी मुकाबला नहीं जीत सकी है, ऐसे में उनकी कोशिश चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 31 मार्च को विशाखापट्टनम के मैदान पर होने वाले मैच में जीत का खाता खोलने की होगी। दिल्ली कैपिटल्स अभी प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है, जिसमें उनका नेट रनरेट -0.528 का है।

ये भी पढ़ें

IPL में बड़े कीर्तिमान के करीब राशिद खान, गुजरात टाइटंस के लिए ऐसा करने वाले बनेंगे पहले गेंदबाज

टीम के हारने पर मुझे मिलती थी गालियां... पाकिस्तानी कप्तान ने किया अब बड़ा खुलासा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement