Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से पहले ऋषभ पंत ने फैंस को किया खुश, दे दिया बड़ा अपडेट

बॉर्डर-गावस्कर का पहला मैच 9 फरवरी से खेला जाएगा। इस सीरीज के शुरू होने से पहले ऋषभ पंत ने अपने फैंस के लिए बड़ा अपडेट दिया है।

Rishikesh Singh Edited By: Rishikesh Singh
Updated on: February 08, 2023 17:02 IST
IND vs AUS, Border Gavaskar trophy, Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : GETTY बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीतने के बाद ऋषभ पंत और मोहम्मद सिराज

भारत के स्टार विकेटकीपक बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल के अंत में एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। इस घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ऋषभ इस वक्त कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। ऋषभ के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। वह काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर में ऋषभ अंधेरी वेस्ट, मुंबई में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की छत पर बाहर बैठे हुए हैं। जहां वह ताजी हवा का मजा ले रहे हैं। ऋषभ ने इस तस्वीर के साथ लिखा कभी नहीं पता था कि ऐसे बाहर बैठने और ताजी हवा में सांस लेने में इतना मजा आएगा।

ऋषभ किया था धन्यवाद

ऋषभ ने इस स्टोरी के अलावा 16 जनवरी को एक पोस्ट में अपने सर्जरी को लेकर अपडेट दिया था, जहां उन्होंने अपने फैंस और चाहने वालों को आभार जताया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा थी कि वह आगे आने वाली चुनौतियों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा था, "मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई सचिव जय शाह और सरकारी अधिकारियों के अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद।"

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, दिल से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए रजत कुमार और निशु कुमार का शुक्रिया भी अदा किया था। ऋषभ इस वक्त डॉक्टरों की निगरानी में हैं और आने वाले समय में जल्द मैदान पर नजर आएंगे। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि ऋषभ कितने दिनों तक खेल से बाहर रहेंगे।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खलेगी पंत की कमी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 09 फरवरी से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी। ऋषभ अपनी इंजरी के कारण इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। टीम इंडिया को इस सीरीज में ऋषभ की कमी खलेगी। ऋषभ ने पिछले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था और ऑस्ट्रेलिया में भारत के जीत के सबसे बड़े हीरो रहे थे।

यह भी पढ़े-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement